रायबरेली/परशदेपुर: योगी राज में सड़कों में गड्ढे नही गड्ढो में है सड़के, लोग रोजाना हो रहे दुर्घटना का शिकार

by | Aug 30, 2020 | उत्तर प्रदेश, देश/विदेश, रायबरेली

सीएम योगी आदित्यनाथ

अधिकारियों की मिली भगत से यहां होने वाला मार्ग का निर्माण भष्ट्राचारियो की भेंट चढ़ रहा है। जिससे यहां बनने वाली सड़के कुछ महीने में ही गड्ढो में तब्दील हो जा रही है।

राजकुमार
रायबरेली:
उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनते ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश की सड़को को गड्ढा मुक्त करने का निर्देश दिया था। लेकिन पीडब्ल्यूडी अधिकारियों की लापरवाही से अमेठी संसदीय क्षेत्र के सलोन विधासभा में सीएम योगी के दावों की धज्जियां उड़ रही है। सलोन विधानसभा क्षेत्र से गुजरने वाली कई सड़के खस्ताहाल है। क्षेत्र में ऐसी कई सड़के है जिनकी सालो से मरम्मत नही हुई है। क्षेत्रीय लोगो ने विधायक से लेकर अमेठी सांसद व केंद्रीय कैबिनेट मंत्री स्मृति ईरानी से शिकायत की पर सड़को की सूरत नही बदली। ग्रामीण आशीष कुमार धीरेन्द्र सिंह ब्रजपाल पासवान राजकुमार राममिलन शाहू आलम नेवाज मो मोवीन मो शहीद मो नासिर ने बताया कि सड़को की मरम्मत के लिए अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों से कई बार शिकायत की गई लेकिन सड़को की मरम्मत नही हुई। इससे आये दिन लोग दुर्घटना का शिकार हो रहे है। जिस पर विरोधियो का कहना है, कि योगी राज में सड़को में गड्ढे नही गड्ढो में सड़के है।

परशदेपुर-अठेहा राजमार्ग खस्ताहाल 

परशदेपुर-अठेहा राजमार्ग

सलोन विधान सभा क्षेत्र के परशदेपुर अठेहा  राजमार्ग बड़े-बड़े गड्ढो में तब्दील हो गया है। सड़क से गुजरने वाले लोग आये दिन दुर्घटना का शिकार हो रहे है। पीडब्लूडी के अधिकारियो की उदासीनता का खामियाजा राहगीरों के साथ ही स्थानीय लोगो को  उठाना पड़ रहा। मटियारा चौराहे से जनपद प्रतापगढ़ की सीमा तक मार्ग गड्ढो में तब्दील हो गया है स्थानीय लोगो ने कई बार जिले के अधिकारियो के साथ ही क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियो से शिकायत की पर मार्ग गड्ढा मुक्त नही हो सका। इस मार्ग से प्रतिदिन लगभग तीस हजार लोगो का आना जाना है। इस राजमार्ग से अठेहा-संगीपुर-प्रतापगढ़-अमेठी-सुल्तानपुर-अयोध्या बनारस सहित अन्य स्थानों के लिए लोग इसी मार्ग से आते जाते है। 

छतोह गांधी नगर मार्ग गड्ढो में तब्दील

छतोह गांधी नगर मार्ग

छतोह गांधी नगर मार्ग सालो से खस्ताहाल पड़ा है। सड़क पूरी तरह गड्ढो में तब्दील हो गई है। लोग आये दिन गिर कर चुटहिल हुआ करते है इस मार्ग से छतोह ब्लाक मुख्यालय छतोह बी आर सी केंद्र गढ़ा सुजवरिया बभनपुर परैया नमकसर कांटा भेलिया सराय बनी गांधी नगर सहित अन्य गावो के लोगो का आना जाना है। यह मार्ग सीधा रायबरेली सुल्तानपुर एन एच को जोड़ता है इस मार्ग पर लगभग पच्चीस हजार लोगो का  प्रतिदिन आना जाना है। जिन्हें कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है।

नसीराबाद मऊ मार्ग मरम्मत के छः माह बाद ही हुआ खस्ताहाल

नसीराबाद मऊ मार्ग

अधिकारियों की मिली भगत से यहां होने वाला मार्ग का निर्माण भष्ट्राचारियो की भेंट चढ़ रहा है। जिससे यहां बनने वाली सड़क कुछ महीने में ही गड्ढो में तब्दील हो जा रही है। छतोह ब्लाक क्षेत्र के नसीराबाद-मऊ मार्ग का छः माह पहले ही मरम्मत हुई थी। लेकिन अब यह पूरी सड़क गड्ढो में तब्दील हो गई है। इस सड़क पर लगातार लोग गिरकर चुटहिल हो रहे है। इस मार्ग से लगभग पन्द्रह हजार लोगो का प्रतिदिन आना जाना है। इस मार्ग से बंसी का पुरवा कुकहा लखापुर रहीमगंज  रायपुर टोडी थौरी महमद अली का पुरवा जमालपुर हर्रैया बिरनावां मऊ रोखा सहित अन्य गावो के लोगो का रोजाना आना जाना है।

यह न्यूज जरूर पढे 

महंत नरेंद्र गिरी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, फंदे से लटकता मिला शव

महंत नरेंद्र गिरी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, फंदे से लटकता मिला शव

शिवशंकर शुक्ल प्रयागराज: प्रयागराज के बाघम्बरी गद्दी मठ से बड़ी खबर सामने आई है. यहां अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस के साथ मौके पर आलाधिकारी पहुंच चुके हैं. पुलिस...

सुंदरकांड पाठ का आयोजन हुआ।

सुंदरकांड पाठ का आयोजन हुआ।

शिवशंकर शुक्ल मिर्जापुर: छानबे क्षेत्र के ग्राम महोखर में तुलसी कृत सुंदरकांड पाठ का आयोजन सपन्न हुआ।उक्त पाठ राजकुमार शुक्ल द्वारा अपने पोते के जन्मदिन के अवसर पर आयोजित किया था ,इस अवसर पर खम्हरिया दमुआन ग्राम सभा के पुर्व प्रधान बलिष्टर पांडेय , ग्राम पंचायत सदस्य...

बड़ी खबर:IPL 2021 के बाद विराट कोहली छोड़ेंगे RCB की कप्तानी

बड़ी खबर:IPL 2021 के बाद विराट कोहली छोड़ेंगे RCB की कप्तानी

विराट कोहली आईपीएल 2021 के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की कप्तानी छोड़ देंगे. आरसीबी ने ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी दी है. इससे पहले कोहली ने कहा था कि वह अगले महीने से शुरू हो रहे टी20 विश्व कप के बाद क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप में टीम इंडिया की कप्तानी छोड़...