पालघर | हस्बेंड के प्रेमिका के पति के साथ मिलकर पत्नी ने गहरी नींद में सोए अपने पति को बेरहमी से उतारा मौत के घाट,5 गिरफ्तार

by | Jan 25, 2023 | पालघर, महाराष्ट्र

पालघर के वाडा (Wada) पुलिस थाना क्षेत्र कोंधले बाँधनपाडा में एक पत्नी ने अपने पति की हत्या की है. यह हत्या उसने पति की प्रेमिका के पति के साथ मिल कर की है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मिली जानकारी के अनुसार पति का एक शादीशुदा महिला से अवैध संबंध था. पति उस महिला को भगा लाया था. इससे आरोपी महिला मतलब मृतक की पत्नी बेहद नाराज थी. दूसरी तरफ भगाई गई महिला का पति भी बदले की आग में जल रहा था. इस तरह इंतकाम की आग में जलते हुए पत्नी ने पति की गर्लफ्रेंड के हस्बेंड से मेलजोल बढ़ाया और पूरी प्लानिंग के साथ अपने पति की हत्या को ख़ौपनाक अंजाम दिया.

शिकायतकर्ता अनंत टोकारे ने पुलिस को बताया कि बेडरूम में सोए हुए संतोष रामा टोकरे (उम्र 35) की मौत हो गई,पुलिस ने मामला दर्ज किया था । इसी मामले में आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी समेत पांच लोगों पर हत्या का केस दर्ज हुआ है. पुलिस ने चारों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है. पुलिस की जांच और पूछताछ में यह खुलासा हुआ कि पति की हत्या की आरोपी पत्नी का भी अपने पति की प्रेमिका के पति से अवैध संबंध बन चुका है.

हत्या की वजह

इस हत्या के पीछे पति की बेवफाई का बदला लेने के लिए पत्नी ने इस हत्या को अंजाम दिया.दूसरा पति की प्रेमिका के पति से प्रेम संबंध को कायम रखने के लिए आरोपी महिला ने अपने पति को रास्ते से हटा दिया.

संतोष रामा टोकरे अपने घर के बेडरूम में मृत पाया गया था. पुलिस को जांच में पता चला कि उसका एक शादीशुदा महिला से संबंध होना ही उसकी मौत की वजह बनी. वह महिला संतोष रामा टोकरे की रिश्तेदार थी. संतोष की पत्नी को यह रिश्ता बिलकुल कबूल नहीं था. उसने अपने पति से इसका बदला लेने की ठानी और उसकी हत्या का प्लान बनाया. इसके लिए आरोपी पत्नी ने पति की प्रेमिका के पति की मदद हासिल की.

सोए पति पर किया हमला

मृतक संतोष टोकरे जब गहरी नींद में था, तब उसका गला दबाकर और सिर पर धारदार हथियार से वार कर बेरहमी से मौत के घाट उतारा. इस घटना के बाद वाडा पुलिस ने 24 घंटे के अंदर संतोष टोकरे की पत्नी समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों में एक महिला और चार पुरुष शामिल हैं. पुलिस द्वारा आगे की जांच की जा रही है.

यह न्यूज जरूर पढे