पालघर-बोईसर में पठान का भारी विरोध,विहिप औऱ बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने फिल्म के फाड़े पोस्टर

by | Jan 25, 2023 | देश/विदेश, पालघर, महाराष्ट्र, मुंबई

हेडलाइंस 18

सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी पठान फिल्म को लेकर देश भर में हिंदू संगठनों के लोग विरोध कर रहे हैं। विरोध के चलते पालघर में बुधवार को रिलीज हो रही फिल्म पठान के शो रद्द कर दिए गए हैं।विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के सदस्यों ने पालघर और बोईसर इलाके के सिनेमा घरों में पहुंचकर फिल्म का विरोध किया और शाहरुख खान,दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म ‘पठान’ के पोस्टर और अन्य प्रचार सामग्री को फाड़ दिए। उन्होंने फिल्म को न रिलीज करने की धमकी भी दी।जिसके बाद पठान के कुछ जगहों पर पहला शो रद्द करने पड़े।हिंदू संगठनों के कार्यकर्ता सुबह ही शो रुकवाने पहुंचे। उधर, सिनेमा घरों के बाहर बड़ी संख्या में पुलिसबल तैनात किया गया। इतना ही नहीं कई सिनेमा घरों से फिल्म के पोस्टर भी हटवा दिए गए। 

पालघर पुलिस ने फिल्म पठान का विरोध कर विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल के मुकेश दुबे,प्रभात ठाकुर,जीतू राजपुरोहित,दिलीप जोशी शिवा यादव रोहित शुक्ला,किरीट तिवारी,सत्यवान देशमुख, अंजनी शुक्ला आदि को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। जिन्हे बाद में छोड़ दिया गया। इस अवसर पर एसपी सिंह,कुंदन सिंह,प्रवीण राजपुरोहित,आरबी सिंह,राजेश सिंह, हितेंद्र दुमाडा,संतोष तिवारी आदि मौजूद रहे।

धर्माचार्य विभाग के प्रमुख मुकेश दुबे ने आरोप लगाया कि शाहरुख खान और उनकी फिल्म लगातार हिंदू समाज का अपमान कर रही है। पठान के पोस्टर फाड़कर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने फिल्म का विरोध किया।

बजरंग दल के जिला संयोजक चंदन सिंह ने कहा लोगों से अपील की गई है, कि वह हिंदुओ का अपमान करने वाली पठान फिल्म को देखने न जाए और इसका जमकर विरोध करें।

यह न्यूज जरूर पढे