बोईसर | शिव मंदिर को तोड़ने का नोटिस देखते ही आग-बबूला हुए हिन्दू संघठन,बोले सैकड़ो अवैध निर्माण जायज व सिर्फ मंदिर नाजायज

by | Dec 7, 2022 | पालघर, महाराष्ट्र

बोईसर : शहर के पूर्व में स्थित ओस्तवाल केसरपार्क सोसाइटी में बनाये शिव मंदिर की तोड़ने का नोटिस जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो हिन्दू संघठनो का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया,12 दिसंबर को चलो केसरपार्क के नाम से मेसेजों की अंबार लग गई । शिव मंदिर को तोड़ने के खिलाफ सोशल मीडिया पर प्रशासन के खिलाफ गुस्सा देखने को मिला । बजरंगदल व राष्ट्रीय हिन्दू सेवा संघ के कार्यकर्ताओं में आक्रोश देखने को मिला इस कार्यवाही के दौरान बड़ी संख्या में जुटने के आसार है ।
जिसमे यह भी लोगो ने कहा कि केसर पार्क के पास रूपरजत पार्क के सेक्टर एक कि बिल्डिंग नम्बर 4 के सोसायटी के फ्लैट में बीयर बार जायज है पर सोसायटी में मंदिर होना नाजायज..यह कौनसा न्याय ? तरह तरह के सवाल कर लोग प्रशासन के एकतरफा रवैये पर भड़ास निकालते नजर आ रहे है ।
जानकारी सामने आ रही है कि इस तोड़क कार्यवाही के विरोध में भारी मात्रा में लोगो का विरोध देखकर लगता है कि प्रशासन को कार्यवाही करने से पहले काफी मशक्कत का सामना करना पड़ेगा ।
नोटिस के मुताबिक बेटेगांव, के ओस्तवाल केसरपार्क हाउसिंग सोसाइटी में मंदिर का निर्माण के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत के आधार पर अनाधिकृत निर्माण 12 दिसंबर को मध्याह्न 12.00 बजे सरकारी तंत्र के माध्यम से हटाया जाना निर्धारित किया गया है। जिसमे बताया गया है कि उक्त निर्माण को इस समय से पहले नही हटाया तो यह निर्माण सरकारी तंत्र के माध्यम से हटवा दिया जायेगा ।

यह न्यूज जरूर पढे