पालघर | बिना लाइसेंस की पिस्टल,2 जिंदा कारतूस सहित 8 लाख से ज्यादा का माल जब्त,3 गिरफ्तार

by | Nov 28, 2022 | पालघर, महाराष्ट्र

पालघर : गुजरात विधानसभा चुनाव के चलते जिले के पुलिस अधीक्षक बालासाहेब पाटिल ने जिले में अवैध गतिविधियों और कानून व्यवस्था को लेकर जिले के सभी अनुविभागीय पुलिस अधिकारियों और प्रभारी अधिकारियों की बैठक बुलाई जिसमे निर्देश दिए की गुजरात राज्य से सटे थाना क्षेत्र में सीमा चौकी स्थापित कर विशेष नाकाबंदी करने के निर्देश दिए गए हैं।

उसी कार्यवाही के दौरान तलासरी थाना क्षेत्र के उठवा कोडाद रोड पर दलविपाड़ा फाटा में नाकेबंदी के दौरान उधवा की ओर से आ रही पिकअप कार नं. जब एमएच 41/जी 3273 को रोककर जांच की तो उसमे 3 व्यक्ति को बिना लाइसेंस के एक पिस्टल (कट्टा) व दो जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया .
पुलिस को इन आरोपियों के पास से 20 हजार रुपये मूल्य का यू.एस.ए. में निर्मित ग्रिप के दोनों ओर बाहरी तरफ लकड़ी के प्लेट स्क्रू से चिन्हित कट्टा तथा उक्त पिस्टल लगभग 6 सेंटीमीटर लंबी और लगभग साढ़े चार फुट चौड़ी व 700 रुपये की केएफ 7.65 मार्क्ड पिस्टल (कट्टा) के दो जिंदा कारतूस साथ ही 8 लाख के वाहन को मिलाकर 8,20,700 रुपये का माल जब्त किया गया ।

इस मामले को लेकर तलासरी थाना में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच पुलिस उप-निरीक्षक समीर द्वारा की जा रही है।

यह न्यूज जरूर पढे