विहिप-बजरंग दल ने पालघर में प्रदर्शन कर श्रद्धा  के हत्यारे को फांसी देने की मांग, कहा- लव जिहाद पर बने सख्त कानून

by | Nov 20, 2022 | देश/विदेश, पालघर, महाराष्ट्र, मुंबई

हेडलाइंस18

श्रद्धा के हत्यारे आफताब को फांसी देने की मांग को लेकर  विहिप-बजरंग दल ने पालघर में प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के बाद राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपकर लव जिहाद पर सख्त कानून बनाकर हिंदू समाज की बहन-बेटियों की रक्षा करने और दिल्ली में श्रद्धा के हत्यारे आफताब को फांसी देने की मांग की गई है।राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंप कर मांग की गई है कि हिंदू समाज की बहन बेटियों की रक्षा और सुरक्षा के विषय को ध्यान में रखते हुए केंद्र सरकार सख्त कानून बनाए और श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी को फांसी की सजा दी जाए। इस मौके पर श्रीपाद पाटील,काचू शेट्टी, पालघर व्यापारी संघ के अध्यक्ष भगवान कारु,हिम्मत जैन,केतन जैन एसपी सिंह,कुंदन सिंह संतोष तिवारी,दिलीप जोशी,चेतन पारेख,आकाश नारखेड़े सहित बड़ी संख्या में महिलाएं मौजूद रही।

देश में हिंदू समाज की बहन-बेटियों को षडयंत्र पूर्वक मुस्लिम समाज द्वारा लव जिहाद में फंसाकर उनका शोषण करके धर्म परिवर्तन के लिए मजबूर किया जा रहा है। बात नहीं मानने पर उनकी निर्मम हत्या की जा रही हैं। गत दिनों में आफताब नाम के जिहादी ने श्रद्धा की निर्मम हत्या करके उसके टुकड़े-टुकड़े करके जंगल में फेंक दिया गया। हिंदू समाज ऐसे कृत्य बर्दाश्त नही करेगा।

शंकर गायकर,क्षेत्रीय मंत्री -महाराष्ट्र

हरियाणा में निकिता तोमर की हत्या, दिल्ली में लव जिहाद के कारण गोली मारकर लड़की की हत्या। इसी प्रकार झारखंड, उत्तर प्रदेश, राजस्थान, मध्य प्रदेश सहित संपूर्ण भारत वर्ष में ऐसी घटनाएं लगातार हो रही है। अपराधियों पर फास्ट ट्रैक कोर्ट में केस चलाकर उन्हे जल्द फांसी दी जाए।

मुकेश दुबे – जिला अध्यक्ष धर्माचार्य विभाग विहिप पालघर

धर्म परिवर्तन और लव जिहाद की बढ़ते मामलों पर लगाने के लिए सख्त कानून की जरूरत है। हम सरकार से मांग करते है श्रद्धा की हत्या और इसके पीछे के षड्यंत्र की जांच कर दोषियों को फांसी दी जाए।

चंदन सिंह – जिला संयोजक बजरंग दल पालघर

यह न्यूज जरूर पढे