लव करके जिहादी बना आफताब, श्रद्धा के 35 टुकड़े कर अपने घर पालघर पहुंचा…पड़ोसियों ने किए चौकाने वाले खुलासे

by | Nov 16, 2022 | पालघर, महाराष्ट्र, वसई विरार

अपनी गर्लफ्रेंड और लिव इन पार्टनर श्रद्धा वाकर की हत्या के आरोपी 28 वर्षीय आफताब अमीन पूनावाला से हत्याकांड को लेकर पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है. इस बीच कई चौंकाने वाले खुलासे भी सामने आ रहे हैं.

आफताब अमीन पूनावाला ने अपनी प्रेमिका और लिवइन पॉटनर श्रद्धा वॉकर की जिस कूरता से हत्‍या की उसके पीछे उसका जल्‍लाद दिमाग था। गला घोंट कर उसकी हत्‍या करने के बाद शरीर के 35 टुकड़े करके उसको ठिकाने लगाने वाला आफताब एक शातिर किलर था।
ऐसा इसलिए क्‍योंकि श्रद्धा की हत्या के बाद वो अपने महाराष्‍ट्र स्थित पालघर के घर में पहुंचा था और वो वहां कुछ दिन रहा भी लेकिन किसी को भनक तक नहीं लगी। उसके पड़ोसियों ने कुछ ऐसे ही चौंका देने वाले खुलासे किए हैं।

दरअसल, परिवार को छोड़कर लिव इन रिलेशनशिप में रह रही प्रेमिका श्रद्धा वाकर की हत्‍या के बाद उसका प्रेमी 28 वर्षीय आफताब अमीन पूनावाला पालधर के वसई में 15 दिन पहले गया था। जहां उसका परिवार पिछले 20 सालों से रह रहा था।

हत्या के बाद पहुंचा पालघर

पुलिस जब आफताब को अरेस्‍ट करने के बाद पुलिस उसके घर वालों की तलाश करने के लिए पालघर के वसई पहुंचे तो पड़ोसियों से पूछताछ की तो पता चला कि वो 15 दिन पहले ही वो यहां आया था। पड़ोसियों ने बताया श्रद्धा के शव के टुकड़ों को ठिकाने लगाने के बाद वो यहां आया लेकिन उसके चेहरे और हाव भाव से कुछ भनक नहीं लगी।
वो हमेशा की तरह नजर आ रहा था, उसके चेहरे पर ना ही कोई खौफ था और ना ही कोई शिकन थी। उसने सभी से सामान्‍य तरीके से ही पहले की तरह बात की। उसकी बॉडी लैंग्वेज बिल्कुल नॉर्मल थी इसलिए किसी को अंदाजा तक नहीं लगा कि वो किसी की हत्‍या करके आया है।
जिस तरह से आफताब अपने जानने वालों के सामने भी सामान्‍य रहा, उससे साफ है कि वो शातिर किलर है। अगर ये श्रद्धा की हत्‍या के जुर्म का राज नहीं खुलता तो वो और ना जानें कितनी श्रद्धा की जल्‍लादों की तरह हत्‍या कर देता।

परिवार को मुंबई शिफ्ट किया

हत्यारे आफताब ने 15 दिन पहले पालघर जाकर उसने अपने पूरे परिवार को मुंबई में शिफ्ट कर दिया। उसके पड़ोसियों और सिक्‍योरिटी गार्ड ने बताया कि उन्‍होंने कहा बेटों की नौकरी की वजह से वो सब मुंबई शिफ्ट हो रहे हैं।

क्या है पूरा मामला

बता दें पुलिस को दिए बयान में आलताफ ने कबूला है कि श्रद्धा उसे शादी करने के लिए दबाव बना रही थी जिससे तंग आकर उसने उसका गला घोंट कर हत्‍या कर दी और उसकी बॉडी के 35 टुकड़े करके फ्रीज में रख दिया और मेहरौली के बाहर जंगलों में और अन्‍य जगहों पर एक-एक करके लेकर जाकर ठिकाने लगा दिया।

भाजपा नेता ने बताया ये लव जिहाद का मामला

भाजपा नेता राम कदम ने इसे लव-जिहाद का मामला बताया और पीड़िता और उसके परिवार को न्याय दिलाने की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व किया।विरोध प्रदर्शन में बड़ी संख्या में भाजपा की महिला कार्यकर्ता भी शामिल हुईं और पीड़िता के पक्ष में नारेबाजी की। साथ ही आरोपी आफताब अमीन पूनावाला को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की।

यह न्यूज जरूर पढे