पालघर | फ्लैट पर छापेमारी,अंदर का नजारा देखकर पुलिस भी हुई हैरान..अश्लील डांस-गानों के साथ तंग कपड़ो में महिला व पुरुषों की चल रही थी शराब और शबाब की पार्टी,5 गिरफ्तार

by | Nov 11, 2022 | पालघर, महाराष्ट्र, वसई विरार

पालघर जिले के तुलिंज पुलिस स्टेशन की डिटेक्शन ब्रांच की टीम ने गुरुवार रात नालासोपारा पूर्व के प्रगति नगर क्षेत्र में छापेमारी कर 5 लोगो को गिरफ्तार किया है। इस कार्यवाही के दौरान भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात था।

पुलिस ने बताया कि गुरुवार रात्रि 10;30 बजे के आसपास डिटेक्शन ब्रांच के अधिकारी व कर्मचारियों ने नालासोपारा पूर्व प्रगति नगर,नूर अर्पा के तीन फ्लैट पर छापेमारी की,कार्रवाई के दरम्यान फ्लैट में अश्लील गाने बजाकर तंग कपड़े पहने व अश्लील डांस करते हुए आरोपियों को पाया गया।इस कार्यवाही के दौरान पुलिस ने 59 हजार 930 रुपये का विभिन्न कंपनियों की शराब की खेप जप्त की है।
पुलिस ने बताया कि मामले में 5 नाइजीरियनो को गिरफ्तार किया है। जिसमे 3 महिला व 2 पुरूष शामिल है। आरोपी फिमोखाई प्रिंसेस टोनिया, देबोराह कौडिओ ऐलिस,जीन ओमोर ,ओकोफोर चिके एबेरे और अनचुनाम के ऊपर तुलिंज थाने में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। कार्यवाही तुलिंज थाने के सीनियर पीआई राजेन्द्र कांबले और उनकी टीम ने की है।

यह न्यूज जरूर पढे