Palghar | जेल की महिला पुलिसकर्मी पत्नी को बेल्ट से पिटाई करने वाले पुलिस कांस्टेबल पर केस दर्ज,महिला पुलिसकर्मी के साथ एक्सट्रामैरिटल अफेयर का मामला

by | Nov 5, 2022 | पालघर, महाराष्ट्र

पालघर : एक्सट्रामैरिटल अफेयर (Extra marital Affair) को लेकर पूछताछ करने वाली पत्नी की बेल्ट से पिटाई कर शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित करने वाले पुलिस कांस्टेबल पर केस दर्ज किया गया है. इस मामले में पुलिस कांस्टेबल संदीप हीरामन खंडागले (sandip Hiraman उम्र 30, देवी लाइन, जेल कॉलोनी, येरवडा) के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

संदीप खंडागले ( Sandeep Hiraman Khandagle ) येरवडा ट्रैफिक विभाग में नियुक्त है. इस मामले में उसकी पत्नी ने येरवडा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. यह घटना जून 2019 से जारी थी.इस पूरे मामले में यह जानकारी सामने आई कि संदीप खंडागले की महिला जेल पुलिसकर्मी से शादी हुई है.
संदीप ने शादी में मिले पत्नी के गहने पत्नी की जानकारी के बगैर बैंक में गिरवी रख दिए.जो उसने अब तक वापस नहीं किया है.उसने पालघर की महिला पुलिस कांस्टेबल के साथ एक्सट्रामेरिटल अफेयर रखा.
इसे लेकर पत्नी ने पूछताछ की तो उसके साथ गाली गलौज कर मारपीट की. हैरान कर देने वाली यह थी कि शिकायतकर्ता जब प्रेग्नेंट थी उस दौरान उसकी बेल्ट से पिटाई की. साथ ही पत्नी का वेतन खुद के एकाउंट में जमाकर शिकायतकर्ता को मानसिक व शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया.पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह न्यूज जरूर पढे