सोनू सूद ने बोईसर रेलवे स्टेशन का वीडियो किया इंस्टाग्राम पर शेयर,लोगो ने जमकर तारीफ भी की तो कई यूजर ने खिंचाई भी ….देखे वीडियो

by | Oct 6, 2022 | पालघर, महाराष्ट्र

बोईसर : सोनू ने बोईसर का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जहां वो एक लोकल ट्रेन में ट्रैवल करते दिख रहे हैं. पालघर के बोईसर से सोनू ने ट्रेन पकड़ी. वो बेंच पर सो रहे थे, जब वो ट्रेन की आवाज से उठ खड़े होते हैं. सोनू कहते हैं- ‘अरे क्या बात है भैया डिस्टर्ब कर रहे हो यार, ये स्टेशन पर कोई चैन से लेटने भी नहीं देता, लेकिन अगर सच कहूं तो जो जिंदगी स्टेशन की है वो कहीं की नहीं है.’ सोनू ने इस वीडियो को पोस्ट कर कैप्शन लिखा- मैं ट्रेन में ट्रैवल करने में ट्रेन्ड हूं.

वीडियो में सोनू ने ट्रेन से की अपनी पूरी जर्नी को शेयर किया है. इस दौरान वीडियो में सोनू ने काफी सारी बातें भी की हैं. सोनू लोकल की हैंगर से लटकते हैं, तो कभी सीट पर सुकून से बैठे दिखाई देते हैं. कभी दरवाजे के पास खड़े हवा खाते हैं तो कभी ट्रैवल कर रहे लोगों के साथ सेल्फी खिंचाते भी दिखते हैं. लास्ट में सोनू स्टेशन पर उतरते हैं और वहां का पानी भी पीते हैं.

सोनू वीडियो बनाने वाले शख्स से कहते हैं, यहां भी डिस्टर्ब कर रहे हो, स्टेशन पर भी कोई चैन से लेटने नहीं देता, पर एक बात सच बताऊं क्या, जो स्टेशन की जिंदगी है, हम लोग इस वक्त बोईसर में खड़े हैं, रात के 10 बजने वाले हैं, शूटिंग पैकअप किया, जो जिंदगी यहां की है वैसी कहीं की नहीं है. तो चलों ट्रेन में चलते हैं घर जाने का वक्त हो गया है. वाह, सुपरफन. आगे वीडियो में सोनू स्टेशन से पानी पीते हैं और कहते हैं- बॉस ये जो पानी है ना, दुनिया का कोई मिनरल वॉटर इसका मुकाबला नहीं कर सकता है. एकदम सुपर हेल्दी.

सोनू ने अपने स्ट्रगल के दिनों में मुंबई की लोकल ट्रेन से काफी सफर किया है. उनकी यादें इससे जुड़ी हुई हैं. शूटिंग खत्म कर सोनू पुरानी यादों को ताजा करने का मन बनाया. सोनू के इस वीडियो पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं. कई यूजर उनके इस डाउन टू अर्थ नेचर से इम्प्रेस हुए वहीं कई लोग ऐसे भी रहे जो उनके स्टेशन के पानी को अच्छा बताने पर नाराज हुए. रेलवे के पानी की कहानी से लगभग सभी लोग वाकिफ हैं. ऐसे में सोनू का इसे मिनरल वॉटर से कम्पेयर करना कई लोगों के गले नहीं उतरा.वीडियो के कमेंट में तारीफ व खिंचाई दोनो देखने को मिली ।

यह न्यूज जरूर पढे