गरबा में पहचान छिपाकर आए मुस्लिम युवक बना रहे थे वीडियो,विहिप-बजरंगदल के कार्यकर्ताओं ने जमकर पीटा

by | Sep 29, 2022 | देश/विदेश

गरबा में पहचान छिपाकर आए मुस्लिम युवको को पकडे जाने पर इंदौर से अहमदाबाद तक बवाल मच गया। इंदौर के पंढरीनाथ चौराहे के गरबा पंडाल में 7 मुस्लिम युवकों को बजरंग दल ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया वही अहमदाबाद में पकडे गए मुस्लिमो को कुछ युवकों ने जमकर पीटा ।

विहिप- बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पकड़ा, सूचना मिलने पर पंडाल की जांच करने पहुंचे थे | इंदौर में लगे एक गरबा पंडाल में 7 मुस्लिम युवकों को बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पकड़ लिया ,मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये युवक वहां फोटो-वीडियो बना रहे थे, उनकी हरकतें देखकर वहां मौजूद बजरंग दल के सदस्यों को उन पर शक हुआ। जिसके बाद उन्होंने उनका नाम पूछा और आईडी दिखाने को कहा। सभी युवकों ने अपने नाम गलत बताए। इसके बाद बजरंगियों ने आरोपी युवकों को पुलिस को सौंप दिया। पंढरीनात पुलिस ने केस दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।
दूसरा मामला अहमदाबाद के सिंधुभवन इलाके में लगे एक गरबा पंडाल में बजरंग दल के कार्यकर्ता लोगों के पहचान पत्र की जांच रहे थे। जांच करते हुए पंडाल में आए 4 मुस्लिम युवकों को रोका गया। जब कार्यकर्ता ने उनसे पहचान पत्र दिखने को कहा तो वह तीन लड़के भाग गए। मगर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने उनमे से एक युवक को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की। वायरल हुई वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि उसके कपड़े फाड़ दिए गए हैं। वहीं अभी तक पुलिस को शिकायत दर्ज़ नहीं कराई गई है।

यह न्यूज जरूर पढे