बोईसर : सोसायटी के सार्वजनिक हॉल को बना दिया चर्च ! ऐसे आया मामला सामने

by | Sep 21, 2022 | पालघर, महाराष्ट्र

बोईसर पूर्व के बेटेगाव क्षेत्र के टाटा हाउसिंग में सोसायटी के कम्युनिटी हॉल को गूगल मैप पर चर्च बताए जाने को लेकर क्षेत्र के लोगो मे रोष व्याप्त है ।
टाटा हाउसिंग के 7 सोसायटी के बीच एक कम्युनिटी हॉल बना हुआ है,उस हॉल का कुछ हिस्सा सोसायटी वालो ने मिलकर करीबन 3 साल से एक डांस व सिंगिंग क्लास के लिए किराए पर दिया गया,पर पिछले कुछ महीनों से उधर की गतिविधियां व चहल-पहल देखकर कुछ हिन्दू संघठन के कार्यकर्ताओ को संदेह होने लगा जिससे वो इस पर नजर बनाए हुए थे ।

सामने आई हैरान कर देने वाली जानकारी

कम्युनिटी हॉल में डांस व संगीत के नाम पर चल रही इस क्लास पर कुछ हिन्दू संघठन के लोगो ने छानबीन करना शुरू किया तो देखा गया कि शनिवार व रविवार को वहां पर बड़ी मात्रा में वाहनों का आना-जाना लगा रहता है व बंद हॉल में आखिर पर्दे के पीछे चल क्या रहा है जिसमे ज्यादातर एक धर्म विशेष के लोग जाते है पर वहां पर हिंदू धर्म की महिलाएं भी जाते देखकर संदेह होने लगा । जब गूगल मैप पर देखा तो कम्युनिटी हॉल को “चर्च” बताया जा रहा है जिसको लेकर वहां के स्थानीय लोग हैरान हो गए ।

बड़ी संख्या में लोग जमा होकर जब कम्युनिटी हॉल पहुंचे व सोसाइटी वालो से इस विषय पर बातचीत की तो वो खुद भी मामला जानकर हैरान हो गए ।

सोसाइटी के चेयरमैन पंकज ओझा ने बताया कि हमने एक क्लास चलाने के नाम पर किराये पर दिया था । जब इस तरह की सभी बाते सामने आई तो सभी तत्काल मीटिंग बुलाकर कम्युनिटी हॉल शनिवार तक खाली करने के लिए बोल दिया है ।

आखिर क्लास के नाम पर क्या चल रहा था ?

हेडलाइंस18 के संवाददाता ने मौके पर जमा लोगो से इस बारे पूछा तो जानकारी सामने आई कि सार्वजनिक सोसायटी के कम्युनिटी हॉल को चर्च में तब्दील कर दिया है । अंदर चल रहे कार्य से किराये पर देने वाले सोसायटी के लोगो को भी इस चीज की भनक नही लगने दी । गूगल मैप पर चर्च बताना यह एक सोची समझी बड़ी रणनीति होगी जो कई सवाल पैदा कर रही है ।

यह न्यूज जरूर पढे