पालघर: सिर काटकर पत्नी की हत्या करने वाला हैवान आसिफ गिरफ्तार,पढ़े दिल दहला देने पूरा खौफनाक कांड

by | Sep 16, 2022 | गुजरात, पालघर, महाराष्ट्र, मुंबई, वसई विरार

हेडलाइंस18

पालघर (Palghar) में पिछले साल एक महिला की हत्या करके उसके शव को बिना सिर के शव को नाले में फेंका गया था. इस हत्या के आरोप में अब पुलिस ने आरोपी पति को को गिरफ्तार किया. पिछले साल जुलाई में हुई हत्या को लेकर एमबीवीवी पुलिस (MBVV Police) ने बुधवार को नाला सोपारा (Nalla Sopara) निवासी आसिफ हनीफ शेख को अपनी पत्नी सानिया शेख की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया. इस बात की जानकारी एक पुलिस अधिकारी ने दी है. मिली जानकारी के मुताबिक 26 जुलाई 2021 को वसई के कलांब क्रीक में एक अज्ञात महिला का शव बिना सिर के ट्रॉली बैग में पड़ा मिला. इस शव को लेकर हत्या का मामला दर्ज किया गया था और मुंबई, ठाणे, ठाणे ग्रामीण और पालघर और राज्य के अन्य इलाकों और पड़ोसी राज्य गुजरात में गुमशुदगी की शिकायतों की जांच की गई थी.

एबीपी न्यूज़ के मुताबिक पुलिस ने बताया कि इस साल 29 अगस्त को कर्नाटक के बेलगावी की एक महिला ने अचोले पुलिस थाने में शिकायत की कि नाला सोपारा की रहने वाली उसकी पोती सानिया आसिफ शेख पिछले साल से लापता है. पुलिस ने लापता महिला के पति से पूछताछ की लेकिन उसने लापता होने के बाद शिकायत दर्ज नहीं की. वहीं आरोपी कुछ महीने पहले नाला सोपारा छोड़कर ठाणे जिले के मुंब्रा इलाके में चला गया था. पूछताछ में पुलिस को पता चला कि युवक ने पत्नी की हत्या कर शव को बैग में भरकर नाले में फेंक दिया था.

इसलिए की पति की हत्या

इस हत्या को लेकर पुलिस ने बताया कि सऊदी अरब से लौटे आरोपी पति को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था. इस वजह से उसने उसकी हत्या कर दी, पुलिस ने आरोपी को 19 सितंबर तक हिरासत में भेज दिया है. पुलिस पीड़िता का सिर बरामद नहीं कर पाई है. इस हत्या में शामिल एक अन्य व्यक्ति को पकड़ने के लिए पुलिस की तलाश जारी है.

यह न्यूज जरूर पढे