पालघर:टाटा ग्रुप के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री का सड़क हादसे में निधन

by | Sep 4, 2022 | देश/विदेश, पालघर, महाराष्ट्र, मुंबई

हेडलाइंस18

टाटा ग्रुप के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री का सड़क हादसे में निधन हो गया है. मुंबई से सटे पालघर में एक सड़क हादसे में सायरस मिस्त्री की मौत हो गई है. साइरस मिस्त्री की कार रोड के डिवाइडर से टकरा गई. इस वजह से साइरस मिस्त्री की मौत हो गई. यह दुर्घटना पालघर के चोराटी इलाके में हुई है. मर्सिडीज गाड़ी डिवाइडर से टकराई. मुंबई अहमदाबाद हाइवे पर सूर्या नदी पर बने पुल पर यह भीषण दुर्घटना हुई. दोपहर साढ़े तीन बजे के करीब यह दुर्घटना हुई ।

मिली जानकारी के मुताबिक टाटा संस के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री अहमदाबाद से मुंबई लौट रहे थे तभी उनकी मर्सिडीज कार डिवाइडर से टकरा गई। हादसे के वक्त कार में 4 लोग मौजूद थे जिनमें से साइरस मिस्‍त्री समेत दो की मौके पर ही मौत हो गई। दो अन्‍य लोगों को अस्पताल ले जाया गया है। हादसा कासा थाना क्षेत्र के सूर्या नदी पुल पर हुआ। पुलिस अधकारी ने बताया कि यह सड़क हादसा दोपहर करीब 3.15 बजे हुआ।

साइरस मिस्‍त्री 54 वर्ष के थे। मालूम हो कि दिसंबर 2012 में रतन टाटा ने टाटा सन्स का चेयरमैन पद छोड़ दिया था। रतन टाटा के बाद साइरस मिस्त्री को यह जिम्‍मेदारी सौंपी गई थी। हालांकि चार साल के भीतर ही 24 अक्टूबर 2016 में उन्‍हें भी टाटा सन्स के चेयरमैन का पद छोड़ना पड़ा था। इसके बाद नए चेयरमैन के रूप में एन चंद्रशेखरन को जिम्मेदारी दी गई थी। बीते 28 जून को ही साइरस मिस्‍त्री के पिता पालोनजी मिस्त्री का 93 साल की उम्र में निधन हो गया था।

यह न्यूज जरूर पढे