VIDEO : अंकिता को जिंदा जलाने वाले हैवान शाहरुख की पुलिस कस्टडी में बेशर्म हंसी

by | Aug 29, 2022 | देश/विदेश

झारखंड के दुमका में जिंदा जलाई गई अंकिता सिंह की मौत हो गई है.इस हत्याकांड से पूरे देश मे आक्रोश है । पांच दिन से वह जिंदगी की जंग लड़ रही थी. आरोप है कि शाहरुख नाम के युवक ने उसे जिंदा जला दिया था. अंकिता पर शाहरुख ने फोन पर बात करने का दबाव बनाया था.
निर्दोष अंकिता नहीं मानी तो उसके घर में घुसकर हैवान शाहरुख ने पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी. अंकिता को हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन आखिकार वह जिंदगी से जंग हार गई. इस बीच शाहरुख का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पुलिस कस्टडी के अंदर वह मुस्कुरा रहा है.

ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लोगों ने लिखा, ‘शाहरुख की बेशर्म हंसी से साफ है कि अंकिता की हत्या का उसे कोई पछतावा नहीं है.’ फिलहाल शाहरुख को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उससे हत्या में शामिल अन्य आरोपियों को लेकर पूछताछ की जा रही है.


शाहरुख वही है, जिससे अंकिता बात नहीं करना चाहती थी. शाहरुख ने अंकिता का नंबर कहीं से ले लिया था. इसके बाद उसे फोन करके परेशान कर रहा था. अंकिता ने शाहरुख को कई बार समझाया कि मुझे कॉल मत करो, लेकिन वह माना नहीं. नौबत धमकी तक आ गई. शाहरुख धमकी देने लगा कि अगर तुम मुझसे बात नहीं करोगी तो मैं तुम्हें मार डालूंगा. अंकिता ने शाहरुख की इस हरकत के बारे में अपने परिवार को बताया. इससे पहले परिवार वाले कुछ कर पाते वारदात हो गई.

यह न्यूज जरूर पढे