पालघर: प्रेमी ने दोस्त के साथ मिलकर प्रेमिका को दी खौफनाक मौत,पढ़े दिल-दहला देने वाला पूरा मामला

by | Aug 28, 2022 | पालघर, महाराष्ट्र, मुंबई, वसई विरार

हेडलाइंस18

वसई की वालिव पुलिस ने नायगांव में एक बैग में मिले स्कूली छात्रा के शव की गुत्थी सुलझाने में कामयाबी हासिल की है।14 साल की इस लड़की की हत्या उसके प्रेमी ने अपने दोस्त की मदद से की थी। ये दोनों आरोपी फरार हैं और पुलिस उनकी तलाश में है।शुक्रवार 26 अगस्त को नायगांव पश्चिम के परेरा नगर इलाके में फ्लाईओवर के नीचे झाड़ियों में एक बैग में 14 साल की लड़की का शव मिला था। उसकी चाकुओं से गोदकर हत्या की गई थी। किशोरी कक्षा 9 में पढ़ती थी। गुरुवार की सुबह वह स्कूल के लिए निकली और लापता हो गई। परिजनों की शिकायत पर अंधेरी थाने में मामला दर्ज किया गया है। वालवी पुलिस की जांच में खुलासा हुआ कि लड़की के 21 वर्षीय प्रेमी ने अपने दोस्त की मदद से लड़की की हत्या की है।

गुरुवार को प्रेमी लड़की को जुहू स्थित अपने दोस्त के घर ले आया।उस दोस्त के माता-पिता काम पर गए हुए थे।दोनों ने घर में ही बच्ची की हत्या कर दी। उसके बाद उसके शव को घर में एक ट्रॅव्हल बैग में भरकर कपड़ों से ढक दिया। दोनों आरोपी बैग में भरा शव लेकर विरार लोकल नायगांव लेकर गए और वही फेंक दिया। पुलिस को घटना के सीसीटीवी फुटेज भी मिले है। हालांकि दोनों आरोपी अभी फरार है।

पुलिस निरीक्षक (अपराध) राहुल पाटिल ने बताया कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।पुलिस ने कहा कि लड़की के प्रेमी द्वारा हत्या का सही कारण उसकी गिरफ्तारी के बाद ही स्पष्ट होगा।

यह न्यूज जरूर पढे