Palghar : मशहूर स्टोर मालिक के बेटे के आत्महत्या के बाद एक और कारोबारी के 20 वर्षीय बेटे ने सातवी मंजिल से कूदकर दी जान, मचा हड़कंप

by | Aug 23, 2022 | पालघर, महाराष्ट्र, वसई विरार

पालघर में एक शख्स का खुले प्लॉट में शव मिलने से हड़कंप मच गया है।दादर के रहने वाले एक मशहूर स्टोर के मालिक के बेटे का शव है। घटना पालघर जिले के विरार इलाके की है। मृतक की पहचान कल्पेश मारू के तौर पर हुई है, जिसकी उम्र 46 साल है। वह अपने घर से बाहर निकला फिर वापस नहीं जा पाया।कल्पेश मारू के पास उसका आधार कार्ड मिला था, जिसके बाद उसकी पहचान का पता लग पाया। आधार कार्ड के अलावा पुलिस को मौके पर दवाओं का एक पैकेट और एक कोल्ड ड्रिंक की बोतल भी मिली है। पुलिस जांच के मुताबिक पहली नजर में यह आत्महत्या का मामला लगता है।

पालघर जिले में सोमवार को सुबह एक कारोबारी के 20-वर्षीय बेटे ने सात मंजिला इमारत की छत से कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।
इमारत की छत पर गया और कथित तौर पर वहां से कूद गया। तेज आवाज़ सुनने के बाद इमारत से नीचे उतरे निवासियों ने प्रशांत को खून से लथपथ पाया। अधिकारी ने बताया कि मृतक सूचना प्रौद्योगिकी विषय की पढ़ाई कर रहा था। पुलिस को उसके बैग में कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

यह न्यूज जरूर पढे