पालघर में बेखौप हुए बदमाश,कोर्ट में घुसे शातिर चोर

by | Aug 19, 2022 | पालघर, महाराष्ट्र, वसई विरार

पालघर : पालघर कोर्ट (Palghar court) में ही चोरी का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. इस घटना से पूरे शहर में हड़कंप मच गया है।
अज्ञात चोरों ने कोर्ट के ऊपर लगे सीमेंट के पत्रों को काटकर अंदर घुसे । रात में चोरों का कोर्ट रूम में घुसना व जरूरी सामान रखने वाले कमरे में दाखिल होना वाकई बड़ी घटना है। हालांकि अलमारी से एक भी सामान चोरी नहीं हुआ। इस संबंध में पालघर थाने में एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.
पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि कोई सामान चोरी नहीं हुआ है. अपर जिला एवं सत्र न्यायालय में जिस कमरे में महत्वपूर्ण फाइले रखी थी , अपर जिला एवं सत्र न्यायालय के केस रूम में रात के समय चोरी की कोशिश की गई घटना हैरान कर देने वाली है. वैसे शहर व जिले में चोरी की घटनाएं नई नहीं हैं। एटीएम, दुकान, घर चोरी के आरोपियों को कोर्ट में ही सजा दी जाती है. लेकिन जैसे ही इन चोरों की नजर सीधे कोर्ट तक पहुंचती है, हर कोई हैरानी जता रहा है. इस घटना से कई सवाल खड़े होते है कि यह महज चोरी का मामला है या कोई शातिर अपराधी है जो कुछ दस्तावेजों की तलाश में यहां तक पहुंचा ? पुलिस पूरे मामले की आगे की जांच कर रही है।

यह न्यूज जरूर पढे