विहिप बजरंगदल द्वारा आयोजित बोईसर संजान कावड़ यात्रा में उमड़ा आस्था का सैलाब,बम भोले के जयकारों से गूंज उठा शहर,देखे वीडियो

by | Jul 17, 2022 | पालघर, महाराष्ट्र

विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल द्वारा आयोजित बोईसर संजान कांवड़ यात्रा को संत सानिध्य व जिले के जाने माने लोगो की उपस्थिति में भव्य कावड़ यात्रा को बोईसर से रवाना किया गया ।

बोईसर में कावड़ यात्रा के शुरू होने के बाद कांवड़ यात्रियों का कारवां बढ़ता ही जा रहा था। शहर में हर तरफ भगवा वस्त्र धारण किए कावरियां कांधे पर रखी रंग-बिरंगी कांवड़ लिए नजर आ रही थे। बजरंग दल के जिला संयोजन चंदन सिंह ने बताया की कोरोना काल के बाद आयोजित इस वर्ष कावड़ यात्रा में शिव भक्तों की संख्या अधिक है।
बम-बम भोले के जयकारे, डीजे के भजनों की धुन पर झूमते-नाचते और गाते हुए कांवरिये शिव धाम की तरफ बढ़ चले । बोईसर शहर में आस्था का शैलाब उमड़ा, कावड़ यात्रियों के लिए कई जगहों पर जलपान की व्यवस्था की गई थी। शिवभक्तों के उत्साह से पूरा वातावरण भक्तिमय बना हुआ था। मार्ग में भी लोग बम बम भोले के जयकारों के साथ कावड़ यात्रा से जुड़ रहे थे।

वीएचपी बजरंग दल द्वारा हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी भव्य कावड़ यात्रा का आयोजन रखा गया । बोईसर-वानगांव-संजान आदि क्षेत्रों से निकले वाली यह कावड़ यात्रा बोईसर के अवध नगर से प्रारंभ हुई है ,इस कावड़ यात्रा में हजारों कांवरियो ने हिस्सा लिया जिसमे महिला,पुरुष दोनों शामिल है । प्राचीन शिव मंदिर में जलाभिषेक के बाद समाप्त होगी ।

यह न्यूज जरूर पढे