पालघर : “महाराष्ट्र सरकार” का बोर्ड लगी इनोवा कार ने किए सीरियल एक्सीडेंट,1 की मौत , 2 घायल

by | Jun 24, 2022 | पालघर, महाराष्ट्र, वसई विरार

पालघर : वसई में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है जहां महाराष्ट्र सरकार के बोर्ड वाली एक इनोवा कार से तीन दुर्घटनाएं हुई हैं। इनोवा कार ड्राइवर ने दारू के नशे में गोखिवरे से लेकर मधुबन तक गुरुवार रात करीब 11 बजे तीन एक्सिडेंट किये।


इन हादसों में एक महिला की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए। शराब के नशे में दुर्घटना का शिकार करने वाले चालक के कार पर “महाराष्ट्र सरकार लोक निर्माण विभाग” लिखा हुआ एक चिन्ह था। जिससे यह बात सामने आई है कि यह कार किसी सरकारी अधिकारी या कर्मचारी की है। स्थानीय लोगों ने कहा कि नशे में धुत कार का चालक और वाहन में सवार दो अन्य दुर्घटना के तुरंत बाद भाग गए।
वालिव पुलिस मौके पर पहुंची और वाहन को जब्त कर मुख्य मार्ग के समीप खड़ी की गई. लेकिन पुलिस महाराष्ट्र सरकार के बोर्ड द्वारा लिखी गई कार में सवार शराब के नशे में धुत चालक और दो अन्य भगोड़ों की तलाश कर रही है.
यह घटना से सवाल खड़ा होता है कि शराब के नशे में वाहन चलाकर होने वाली दुर्घटना के लिए कौन जिम्मेदार है। अब यह देखना जरूरी है कि वालिव पुलिस इसमें क्या कार्रवाई करती है या इसे सरकारी कार होने की वजह से छोड़ देती है.

यह न्यूज जरूर पढे