राष्ट्रपति उमीदवार बनाने के बाद द्रौपदी मुर्मू ने शिव मंदिर जाकर पूजा अर्चना की व झाड़ू लगाकर मंदिर की साफ सफाई की,वीडियो वायरल

by | Jun 22, 2022 | देश/विदेश

राष्ट्रपति निर्वाचित होने पर मुर्मू आदिवासी समुदाय से ताल्लुक रखने वाली भारत की पहली राष्ट्रपति होंगी, 20 जून 1958 को ओडिशा के मयूरभंज के एक आदिवासी परिवार में द्रौपदी मुर्मू का जन्म हुआ 1979 से 1983 तक ओडिशा सरकार में सिंचाई और बिजली विभाग में जूनियर असिस्टेंट के रूप में अपनी सेवाएं दे चुकी है ।
झारखंड ( Jharkhand) की पूर्व राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू का राष्ट्रपति चुनाव के लिए राजग (NDA) की उम्मीदवार घोषित किये जाने के बाद रायरंगपुर के शिव मंदिर में सफाई करते हुए एक वीडियो सामने आया है। मंदिर की सफाई के बाद मुर्मू ने यहां पूजा अर्चना की। द्रोपदी मुर्मू की मंदिर की सफाई करते और पूजा अर्चना करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बता दें कि मुर्मू ने ना सिर्फ शिव मंदिर बल्कि उन्होंने प्रसिद्ध जगन्नाथ मंदिर भी पूजा अर्चना की। राष्ट्रपति चुनाव के लिए NDA की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू बुधवार जगन्नाथ मंदिर पहुंची और यहां पूजा-अर्चना की। विपक्ष ने इनके खिलाफ यशवंत सिन्हा को मैदान में उतारा है ।

यह न्यूज जरूर पढे