डीह में पीस कमेटी की बैठक सम्पन्न

by | Jun 16, 2022 | उत्तर प्रदेश, रायबरेली


कामतानाथ सिंह
डीह, रायबरेली! पैगम्बर मोहम्मद पर भाजपा नेत्री नूपुर शर्मा द्वारा की गई टिप्पणी के विरोध में प्रदेश में कई जगह हुये हिंसक आंदोलन को ध्यान में रखते हुए सांप्रदायिक सौहार्द और शांति व्यवस्था बनाए रखने के उद्देश्य से थाना परिसर डीह में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई!
उप जिलाधिकारी आसाराम वर्मा की अध्यक्षता और पुलिस क्षेत्राधिकारी अमित सिंह की विशिष्ट उपस्थिति में आयोजित इस बैठक में क्षेत्र के धर्मगुरुओं और सम्भ्रान्त व्यक्तियों ने हिस्सा लिया!
उपजिलाधिकारी ने कहा कि किसी भी दशा में ऐसा कार्य नहीं किया जाना चाहिए जिससे किसी अन्य संप्रदाय के अनुयायियों को ठेस लगे! किसी प्रकार का ऐसा वक्तव्य न दें और न ही सोशल मीडिया पर पोस्ट करें जिससे किसी की भावना आहत हो! आप लोग समाज में अशांति फैलाने, किसी जाति या धर्म विशेष पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने से सर्वथा बचें! किसी के बहकावे में आकर अशांति न फैलाएं और न फैलाने दें! अगर कोई ऐसा कर रहा हो तो यथासंभव उसे समझा बुझाकर रोकें और संबंधित अधिकारियों को सूचित करें!
पुलिस क्षेत्राधिकारी अमित सिंह ने कहा कि किसी भी आपत्तिजनक कृत्य या पोस्ट की सूचना अविलंब पुलिस को दें जिससे यथा समय आवश्यक कार्यवाही की जा सके! आप लोग अपने गाँवो की छोटी-छोटी समस्याओं को आपस मे मिल बैठकर निपटायें जिससे फर्जी भाग दौड़ से बच सकें। उन्होंने कहा कि पुलिस जनता की सेवा में हमेशा तत्पर हरहे!आप लोगों से सहयोग की अपेक्षा है! इस अवसर पर थानाध्यक्ष पंकज कुमार सोनकर, परशदेपुर चौकीइंचार्ज आशीष तिवारी, प्रधानसंघ अध्यक्ष फूलचन्द्र अग्रहरी, अजीज खान, डॉ. वकील अहमद, मो.वाहिद खान, हलीम कुरैसी, पूर्व चेयरमैन परसदेपुर जमाल अख्तर, रामबरन रावत, अजय गुप्ता, रंजीत यादव, भाजपा मंडल अध्यक्ष धीरेंद्र मिश्रा, व्यापार मंडल अध्यक्ष श्रवण कुमार अग्रहरि, अंजनी कुमार मिश्रा मंडल मंत्री, प्रधान प्रतिनिधि रोहित चौरसिया, रामकुमार, बबलू ओझा आदि उपस्थित रहे!

यह न्यूज जरूर पढे