स्थानांतरित थानेदार रवीन्द्र सोनकर की भावभीनी विदाई

by | Jun 14, 2022 | उत्तर प्रदेश, रायबरेली


डॉ. कामतानाथ सिंह
डीह, रायबरेली! केंद्रीय गृह मंत्रालय के बेस्ट इन्वेस्टिगेशन मेडल से सम्मानित डीह थानाध्यक्ष रवीन्द्र सोनकर को क्षेत्र के गणमान्य नागरिकों और स्टाफ के लोगों ने समारोह पूर्वक भावभीनी विदाई दी! जहां रवीन्द्र सोनकर कुछ लोगों की आंख की किरकिरी बने रहे वहीं अपनी विशिष्ट कार्यशैली के लिए चर्चित और बिना किसी राजनीतिक दबाव के आम जनता को न्याय दिलाने में भी सफल रहे! यही कारण रहा कि क्षेत्र की जनता में कानून के राज के प्रति विश्वास बना रहा! पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी द्वारा की गई फेरबदल में रायबरेली जनपद के जगतपुर थाने का प्रभारी बनाए जाने के बाद आज सोमवार को डीह थाना परिसर में क्षेत्र के गणमान्य लोगों जन -प्रतिनिधियों और स्टाफ के लोगों ने उन्हें फूल मालाओं से लाद दिया! बहुत ही कम ऐसे अधिकारी होते हैं जिन्हें स्थानांतरण के बाद भी जनता का इतना प्यार मिल पाता है!
इस अवसर पर थानाध्यक्ष रवीन्द्र सोनकर ने पुलिस के अपार सहयोग के लिए क्षेत्रीय जनता एवं सहकर्मियों के प्रति आभार व्यक्त किया और कहा कि वे जहां भी रहेंगे शासन की मंशा के अनुरूप आम जनता की सुरक्षा और न्याय के लिए कृत संकल्प रहेंगे!
विदाई समारोह में ब्लॉक प्रधान संघ के अध्यक्ष फूलचंद अग्रहरि ,अमित श्रीवास्तव, शिव पूजन, बबलू ओझा, पप्पू मिश्रा ,रंजीत यादव, व्यापार मंडल अध्यक्ष डीह पवन अग्रहरि, रोहित चौरसिया, राम बरन रावत, व्यापार मंडल अध्यक्ष सुंदर गंज चौराहा श्रवण कुमार अग्रहरी , एसआई महेश यादव, उपनिरीक्षक मुकरीम खान ,रामनरेश ,कांस्टेबल प्रशांत तिवारी, सुमित शर्मा ,योगेश सहित समस्त स्टाफ के लोग उपस्थित रहे!

यह न्यूज जरूर पढे