पीएम,सीएम को बुला लाओ तब जमा होगा बैंक में पैसा

by | Jun 12, 2022 | उत्तर प्रदेश, रायबरेली


डॉ. कामता नाथ सिंह
डीह,रायबरेली!खाताधारक किसानों ने बड़ौदा पूर्वी उत्तर प्रदेश ग्रामीण बैंक शाखा डीह के प्रबंधक पर किसान क्रेडिट कार्ड को पुनः चालू करने के लिए रिश्वत मांगने और सुविधा शुल्क न देने पर अभद्र भाषा का प्रयोग करके अपमानित करने का गंभीर आरोप लगाया है! रामदीन पुत्र रामप्रसाद निवासी ग्राम पूरे गजराज पोस्ट डीह परगना परशदेपुर ने मुख्य प्रबंधक को भेजे गए शिकायती पत्र में उल्लेख किया है कि शाखा प्रबंधक प्रताप चंद जैना ने किसान क्रेडिट कार्ड का बकाया जमा करने के बाद उसे पुनः चालू करने के एवज में ₹2000 रिश्वत की मांग की और न देने पर गालियां देते हुए चोर आदि अपशब्दों का प्रयोग करके अपमानित किया!
मुन्नालाल पुत्र जगन्नाथ गोड़िया निवासी अहल, पोस्ट जगदीशपुर ने अपने प्रार्थना पत्र में लिखा है कि प्रार्थी अशिक्षित है, उससे बिना पूछे मैनेजर ने उसके खाते से निकालकर ₹100000 की एफडी कर दिया और किसान क्रेडिट कार्ड का पैसा जमा करने के लिए जाने पर प्रबंधक ने इंकार कर दिया! पढ़े-लिखे सहयोगी को साथ लेकर जब धन जमा करने गया तो मैनेजर ने बदसलूकी करते हुये कहा कि जाओ मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री को बुला लाओ तब तुम्हारा लोन का पैसा जमा किया जाएगा!


दोनों वृद्ध आवेदन कर्ताओं ने मुख्य प्रबंधक से मांग की है कि ऐसे अशिष्ट शाखा प्रबंधक के रिश्वतखोरी और अमर्यादित कृत्यों की जांच करके दंडित किया जाए!

यह न्यूज जरूर पढे