डायमंड नगरी सूरत में होगा छीपा समाज का भव्य सामाजिक महोत्सव

by | Jun 11, 2022 | गुजरात

सूरत : श्री विठ्ठल नामदेव छीपा समाज दक्षिण गुजरात सूरत के तत्वावधान में में एक बार फिर सूरत की पावन धरती पर ऐतिहासिक और भव्य महामहोत्सव होने जा रहा है।
संस्था के सचिव निखिल के. छीपा ने जानकारी दी कि 26 जुलाई 2022 को संत नामदेव महाराज संजीवन समाधि दिवस महोत्सव मनाने जा रहे है यह महोत्सव जितना भव्य होगा उतना ही सामाजिक परिवेश के लिए प्रेरणा।
साथ ही छीपा ने बताया कि यह महोत्सव एक दिवसीय होगा। प्रात 7 बजे शरू होकर रात्री 9 बजे समापन होगा। इस एक दिवसीय महोत्सव में विभिन्न कार्यक्रमो का समावेश किया गया है। समाज की कई महान हस्तियों को आमंत्रित किया गया है । पत्रकार,समाज सेवक ओर उधोगपतियो को विशेष आमन्त्रण भेजा जाएगा।

इस महोत्सव में श्री विठ्ठल नामदेव महिला मंडल सूरत का योगदान भी तारीफ़े काबिल है.संस्था अध्यक्ष सुरेश नानिवाल बसन्त ने जानकारी दी कि सूरत की धरती पर सम्पूर्ण समाज उतरने के लिए आतुर है। इस महामहोत्सव में सुर सम्राट डूंगरमलजी मकवाना,ओर दिलु राजा भी अपने सुरों से सजाने सूरत को आ रहे है। संस्था कोषाध्यक्ष सीए योगेश परमार ने बताया कि कम खर्च में भव्य महोत्सव कैसे आयोजित है इस पर रातदिन मेहनत कर रूप रेखा तैयार की गई है ताकि समाज के परिश्रम की कामाई फिजूल खर्च न हो।
मुख्य अतिथि ,स्वागत,उद्बोधन,पत्रकार सम्मान,भजन,चढ़ावे,गरबा,मेघावी छात्रों का सम्मान कार्यक्रम का विशेष हिस्सा रहेगा।संस्था सरंक्षक मदनलाल पहाड़िया नवसारी ने अधिक से अधिक समाज बन्धुओ को इस महोत्सव में उपस्थित होने का आव्हान किया है।

यह न्यूज जरूर पढे