पालघर : 34 वर्षीय कसाई ने 11 वर्षीय मासूम का अपरहण कर बनाया हवस का शिकार,गिरफ्तार

by | May 17, 2022 | पालघर, महाराष्ट्र, वसई विरार

पालघर : वसई पुलिस ने एक 34 वर्षीय कसाई आरिफ शेख को एक 11 वर्षीय लड़की का अपहरण करने और उसके साथ बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पढ़ाई को लेकर माता-पिता के साथ हुए झगड़े के बाद लड़की घर से निकल गई और उसने दादर के लिए पहली ट्रेन पकड़ी।

जानकारी के अनुसार नाबालिग लड़की का अपने माता-पिता से झगड़ा हो गया और 14 मई की शाम को घर से निकली और दादर के लिए लोकल ट्रेन पकड़ी. उसके माता-पिता ने 15 मई की सुबह हमें उसके लापता होने की सूचना दी और हमने मामले की जांच शुरू की।
इस बीच, लड़की 15 मई को दोपहर 2 बजे वसई रेलवे स्टेशन पहुंची व जैसे ही वह अपने घर की ओर जा रही थी, आरोपी ने उससे संपर्क किया और उसे अपने साथ अपने घर चलने के लिए कह कर साथ ले गया । आरोपी ने उसे अपने घर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर 15 मई की शाम को वह सुनसान सड़क पर छोड़कर भाग गया। पीड़ित लड़की दर्द में भागने लगी जहां रात की ड्यूटी पर एक महिला पुलिस अधिकारी उससे मिली और उसने आपबीती बताई , पुलिस नाबालिग लड़की को उसके घर ले गई जहां उसने घटना की सूचना दी और विभिन्न धाराओं के तहत आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया ।

पुलिस ने घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज की जांच में पाया कि शेख ने बच्ची को छोड़ दिया था। पुलिस ने घटना के 12 घंटे के भीतर शेख को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा जिसमें बलात्कार की पुष्टि हुई और जब शेख को वसई अदालत में पेश किया गया तो उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया गया और हम आगे की जांच कर रहे हैं।

यह न्यूज जरूर पढे