पालघर : महिला ने शादी से किया इंकार किया तो 47 वर्षीय प्रेमी ने चाकू से रौंदकर उतारा मौत के घाट,गिरफ्तार

by | May 17, 2022 | पालघर, महाराष्ट्र, वसई विरार

पालघर : वसई पश्चिम स्थित मानिकपुर पुलिस थाना क्षेत्र के गोकुल आंगन में एक महिला की हत्या करने की घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि आरोपी व्यक्ति और महिला के बीच प्रेम संबंध थे और हत्यारा महिला से शादी करना चाहता था,और महिला शादी से इंकार कर रही थी। इसी बात से गुस्साए प्रेमी ने चाकू से कई वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया और मौके से फरार हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार संगीता गोकुल आंगन वसई निवासी का प्रेम संबंध एक 47 वर्षीय इस्टेट एजेंट राजेश रविंद्र घाग से चल रहा था। राजेश संगीता से शादी करना चाहता था और वह मना कर रही थी। 16 मई दोपहर करीबन 12 बजे राजेश संगीता के घर आया और उसने शादी की बात को छेडा। इस बात पर दोनों में जमकर बहस हुई। शादी की बात को लेकर हुए विवाद इतना बढ़ गया कि गुस्साए राजेश ने किचन में रखे चाकू से संगीता पर कई वार किए। अचानक हुए इस हमले में संगीता की मौके पर ही मौत हो गयी। हत्या की वारदात को अंजाम देकर राजेश मौके से भाग गया।
सूचना पर पहुँची मानिकपुर पुलिस ने घर खोलकर देखा तो संगीता मृत अवस्था पड़ी मिली। पुलिस द्वारा घटनास्थल का पंचनामा कर शव को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के लिए अस्पताल भेज दिया । हत्या का मामला दर्ज कर कुछ ही घंटो में पुलिस ने हत्यारे राजेश रविंद्र घाग को गिरफ्तार कर लिया है।

यह न्यूज जरूर पढे