दारुल मदीना इस्लामिक स्कूल की पालघर में ब्रांच शुरू,पढ़िए पूरी जानकारी

by | May 12, 2022 | पालघर, महाराष्ट्र

पालघर : जिले में दावते इस्लामी के दारुल मदीना इस्लामिक इंग्लिश स्कूल के तहत 9 मई से 11 मई तक ओरचीड हॉल, माहिम रोड़ में 4 साल से 12 साल के बच्चों के लिए 3 दिन का समर कैंप रखा गया था।जिसमें तक़रीबन 150 बच्चों ने शिरकत की।
समर कैंप में बच्चों को प्री प्राइमरी मोंटसरी एजुकेशन और बेसिक इस्लामी तालिमात के साथ गुड मैनर्स , मां-बाप और बड़ों का अदब, गुड फूड हैबिट्स , कुकिंग विदाउट फायर , क्ले मोल्डिंग , फन एक्टिविटीज , र्पेंटिंग और भी बहुत कुछ सिखाया गया। इस समर कैंप के लिए बच्चों से कोई भी फीस नहीं ली गई है।

बता दे कि दावत ए इस्लामी इंडिया के दारुल मदीना इस्लामिक इंग्लिश स्कूल की 18 से अधिक कैंपस चला रही है । जिसमें मस्जिद बंदर , गोवंडी, जोगेश्वरी, पुणे , नागपुर , हुबली अहमदाबाद , हिम्मतनगर, मोडासा ,और इंडिया के दूसरे प्रमुख राज्य जम्मू-कश्मीर यूपी बिहार मैं भी कैंपस चल रहे हैं आपको बता दें दावते इस्लामी इंडिया की दारुल मदीना इस्लामिक स्कूल एक इंटरनेशनल स्कूलिंग सिस्टम है. जिसकी ब्रांच यूके , लंदन , साउथ अफ्रीका मैनचेस्टर , बांग्लादेश इन मुल्कों में भी चल रही है . अब इसकी एक ब्रांच पालघर में शुरू हो गई है।
2 फरवरी 2022 से इस के एडमिशन शुरू हो चुके हैं
क्लासेस जून 2022 से शुरू हो जाएंगे। इस संदर्भ में अधिक जानकारी के लिए संपर्क इस नम्बर 7507512536 पर सम्पर्क कर सकते है ।

यह न्यूज जरूर पढे