तारापुर : उत्साह और उल्लास के साथ मनाई ईद

by | May 3, 2022 | पालघर, महाराष्ट्र

तारापुर : रमजान के पवित्र महीने में चांद देखे जाने के बाद पालघर जिले के तारापुर में ईद का त्योहार धूमधाम से मनाया गया. सुबह 7 बजे सुन्नी जामा मस्जिद तारापुर में नमाज अदा करने के बाद मुस्लिम भाइयों ने गले मिलकर एक दूसरे को ईद की बधाई दी।

अपर पुलिस अधीक्षक प्रकाश गायकवाड़ ने मुस्लिम भाइयों से मुलाकात उन्हें रमजान ईद की मुबारकबाद दी। मुस्लिम सुन्नत जमात तारापुर की देखरेख में अलहज नजीर बाबा के नेतृत्व में नात-ए-पाक पदत तकबीर अल्लाहो अकबर के साथ तारापुर क्षेत्र में सुबह साढ़े आठ बजे जुलूस निकाला गया.

मुस्लिम सुन्नत जमात के अध्यक्ष वसीम पूनावाला, अपर पुलिस अधीक्षक गायकवाड़, सहायक पुलिस निरीक्षक योगेश जाधव, ट्रस्ट के उपाध्यक्ष मुफीद गवंडी, सचिव ताजुद्दीन मुल्ला, दरगाह ट्रस्ट के उपाध्यक्ष नसरुद्दीन सोपारकर, सचिव इंताखाब पूनावाला, सलीम गवंडी, अल्लाबक्श सोपारकर, अल्लाबक्श सोपरकर मिस्बाह इस अवसर पर गवंडी, शब्बीर दमनवाला, जिमकास कमेटी के अध्यक्ष अशरफ गवंडी, मुश्ताक पाटनी, मोहिद्दीन बाबा, हसन गवंडी और कई अन्य उपस्थित थे।
बोईसर पालघर मनोर और आसपास की मस्जिदों में ईद की नमाज अदा करने के बाद, मस्जिद के मौलवियों ने भाईचारे, समृद्धि, शांति और व्यवस्था और हर जगह जातिगत भेदभाव के उन्मूलन के लिए अल्लाह से प्रार्थना की।

यह न्यूज जरूर पढे