शिवसेना नेता वैभव संखे ने आदिवासियों में बांटे गैस चूल्हे,खिल उठे महिलाओं के चेहरे

by | May 3, 2022 | पालघर, महाराष्ट्र

हेडलाइंस18

शिवसैनिक लगातार पालघर के ग्रामीण क्षेत्रों में आदिवासियों को मदद पहुँचाने में जुटे हुए है। इसी क्रम में महाराष्ट्र राज्य के स्थापना और मजदूर दिवस के अवसर पर, शहरी विकास मंत्री एकनाथ शिंदे और विधायक और संपर्क प्रमुख रवींद्र फाटक के मार्गदर्शन में,पालघर तालुका के सफ़ाले के तांदुलवाडीघाट में स्थित साई मंदिर पर शिवसेना विधानसभा क्षेत्र प्रमुखवैभव संखे ने आदिवासियों में गैस चूल्हे का वितरण किया। इस दौरान 75 जरूरतमंद परिवारों को गैस चूल्हे का वितरण किया गया। गैस चूल्हे पाकर महिलाओं के चेहरे खिल उठे। योगिता सुतार ने कहा कि शिवसेना नेता वैभव संखे का यह सराहनीय प्रयास है। इसके लिए हम सभी आभारी है। उनका कहना था,कि उनके लकड़ी का चूल्हा फूंकने से मुक्ति मिलेगी।श्री साईं बाबा मंदिर जयंती के अवसर पर इस कार्यक्रम का आयोजन कर शिवसेना विधानसभा क्षेत्र के प्रमुख वैभव संखे सामाजिक प्रतिबद्धता बनाए रखने में मदद कर रहे हैं।


पूर्व विधायक विलास तरे, सह-संपर्क प्रमुख केतन पाटील,जिला संघटना ज्योती मेहेर, तालुकाप्रमुख विकास मोरे, विभाग प्रमुख कल्पेश पिंपले, पंचायत समिती सदस्य कामिनी पाटील, बोईसर महिला संघटक  भाविका पाटील, पूर्व उपसभापती मनोज संखे, सरपंच हेमंत संखे, साहिल संखे व बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे।

शिवसेना सामाजिक प्रतिबद्धता के तौर पर पालघर जिले के हर घर तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। ये मदद नहीं बल्कि हमारा कर्तव्य है।  ग्रामीण क्षेत्रों में बड़ी संख्या में महिलाएं आज भी लकड़ी के चूल्हे का उपयोग करती हैं। जबकि चूल्हे से निकलने वाला धुंआ महिलाओं के स्वास्थ्य पर प्रतिकूल प्रभाव डाल रहा है, ऐसे में शिवसेना पूरे पालघर जिले में सामाजिक प्रतिबद्धता के तहत घर-घर जाकर उन्हें चूल्हे देनेका प्रयास करेगी।

वैभव संखे-पालघर विधानसभा क्षेत्र प्रमुख शिवसेना

यह न्यूज जरूर पढे