Mumbai : मंदिरों में निशुल्क लाउड स्पीकर बाटने वाले भाजपा नेता मोहित कंबोज पर हमला,मुख्यमंत्री बंगले के पास जमा भीड़ ने गाड़ी में की तोड़फोड़,पढ़े पूरी खबर

by | Apr 23, 2022 | महाराष्ट्र, मुंबई

मुंबई : भाजपा के युवा नेता मोहित कम्बोज ने बताया कि मुंबई में शादी समारोह से घर लौटते समय उन पर हमला किया गया। भाजपा नेता मोहित कंबोज भारतीय की ओर से ट्वीट की गई तस्वीर में उनकी लैंड रोवर एसयूवी के दरवाजे पर तोड़फोड़ दिख रही है।

पिछले दरवाजे का हैंडल भी टूटा हुआ है। जैसे ही गाड़ी धीरे-धीरे आगे बढ़ती है, उनकी SUV के आसपास भीड़ जमा होती दिखाई दे रही है। कुछ पुलिसकर्मी भी लोगों को पीछे हटने के लिए कहते नजर आ रहे हैं।

कंबोज ने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट करके कहा, “मैं एक शादी में शामिल होने गया था। घर लौटते समय मेरा वाहन कलानगर इलाके में रोड सिग्नल पर रुक गया। अचानक सैकड़ों की भीड़ ने मेरे वाहन पर हमला कर दिया और उसके शीशे तोड़ दिए। दरवाजे के हैंडल भी टूट गए हैं।”

मोहित कंबोज ने कहा, “मुझे स्थानीय पुलिस की ओर से अपनी गाड़ी आगे ले जाने के लिए कहा गया। कार सवार में कोई भी व्यक्ति घायल नहीं हुआ। मैं इस तरह की आक्रामकता से डरने वाला नहीं हूं।

कलानगर वह जगह है, जहां महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का निजी घर मातोश्री स्थित है। यहां इन दिनों शिवसेना के सैकड़ों कार्यकर्ताओं का जमावड़ा भी रहता है, जो आज निर्दलीय लोकसभा सांसद नवनीत राणा और उनके विधायक पति रवि राणा की हनुमान चालीसा को लेकर योजना को विफल करने की योजना बना रहे हैं।

यह न्यूज जरूर पढे