हनुमान जन्मोत्सव पर जय श्रीराम के जयकारों से गूंजा बोईसर,श्रद्धालुओं ने पुष्पवर्षा कर किया शोभा यात्रा में उमड़े भक्तों का स्वागत

by | Apr 17, 2022 | देश/विदेश, पालघर, महाराष्ट्र, मुंबई

हेडलाइंस18
श्रीहनुमान जन्मोत्सव के अवसर पर विशाल शोभायात्रा विहिप एवं बजरंग दल द्वारा बोईसर में निकाली गई। जिसमें महिलाओं सहित हजारों की संख्या में लोग शामिल हुए। शोभायात्रा शाम साढ़े पांच बजे टीमा हॉल से प्रारंभ हुई जो नगर के प्रमुख मार्गो से होती हुई यशवंत सृष्टि से नवापुर नाका से होते हुए सर्कस ग्राउंड पहुँची। जहां शोभायात्रा का समापन हुआ। शोभायात्रा शोभायात्रा में बडी संख्या में रामभक्त व हनुमान भक्त शामिल हुए। शोभायात्रा में भगवान श्री राम और श्री हनुमानजी और शिवाजी की झांकी आकर्षण का केंद्र रही। इस मौके पर रामभक्तों ने पूरे नगर को भगवा ध्वज से सजाया जो कि देखते ही बन रहा था। पूज्य साधु-संतों की उपस्थिति में हजारों हनुमान भक्तों ने भजनों पर थिरकते हुए वाहनों पर सजी झांकियों के साथ पदयात्रा निकाली।

बजरंग दल के जिला संयोजक चंदन सिंह ने शोभायात्रा में आये लोगों का आभार जताते हुए कहा कि बजरंग दल-विहिप घर-घर तक जाकर लोगों को संगठन से जोड़ने का कार्य करेंगे।


शोभायात्रा पर हुई पुष्पवर्षा
डीजे पर बज रहे भक्ति गानों की धुनों से बोईसर शहर का माहौल भक्तिमय हो गया। शोभा यात्रा का नगर वासियों ने फूल वर्षा कर जोरदार स्वागत किया। जगह-जगह प्रसाद वितरण और मीठे और नींबू शरबत की व्यवस्था व्यापारियों और आम लोगों ने की थी। शोभायात्रा में अधिवक्ता आशुतोष दुबे ने बैनर दिखा कर गधचिंचले में साधुओं के हत्यारों को सजा देने की मांग की।


कार्यक्रम में विहिप के प्रवक्ता राज नायर, भाजपा के जिला महामंत्री संतोष जनाठे, सांसद राजेन्द्र गावित,शिवसेना नेता जगदीश धोड़ी,भाजपा नेता अशोक वड़े, संजय पाटील,नीलम संखे,महावीर जैन प्रशांत संखे विहिप के नेता एसपी सिंह,विहिप नेता मुकेश दुबे,जयेश घरत जितेंद्र संखे,मुकेश पाटील,सुरक्षा प्रमुख कुंदन सिंह,प्रवीण राजपुरोहित,महेंद्र सिंह,अरविंद सिंह,राम रंजन सिंह कृपाल रावत ,संतोष तिवारी,जीतू राजपुरोहित,मनोज मिश्रा तुलसी राजेन्द्र छीपा,आरबी सिंह ,अनिल सिंह मौजूद रहे।

यह न्यूज जरूर पढे