महिला की लाश पहचानी गई, आत्महत्या की आशंका

by | Apr 14, 2022 | उत्तर प्रदेश


डॉ. कामता नाथ सिंह
नसीराबाद, रायबरेली! आखिरकार बुधवार की शाम को कासिम पुर हाल्ट से लगभग 100 मीटर दूर रेलवे लाइन के किनारे मिली अज्ञात महिला की क्षत विक्षत लाश की शिनाख्त हो गई ! गांव के लोगों ने उसकी पहचान पूरे गड़रियन मजरे लहेंगा गांव की रहने वाली देवकी पत्नी राम केवल पाल उम्र लगभग 52 साल के रूप में की! मृतका के दो पुत्र आशीष कुमार 32 वर्ष और मनीष कुमार 25 वर्ष तथा एक बेटी अंजलि 22 वर्ष सभी विवाहित हैं!
उसका पति राम केंवल पाल, दोनों बेटे और बहू सब दिल्ली में रहते हैं, घर पर वह अपनी सास रामरती उम्र 80 वर्ष के साथ रहती थी! नि:सन्तान रामरती ने उसके पति रामकेवल को गोद ले रखा था! रामकली और देवकी में अक्सर झगड़ा होता रहता था! गांव वालों के मुताबिक बुधवार के दिन भी सवेरे दोनों में विवाद हुआ था जिसके बाद देवकी सवेरे 7:00 बजे के लगभग घर से निकल गई थी और देर शाम तक खोज करने के बाद भी उसका कोई पता नहीं चल सका था! सोशल मीडिया पर रेलवे लाइन के किनारे अज्ञात महिला की लाश मिलने की खबर पढ़कर ग्रामीण जायस कोतवाली पहुंचे और उसकी पहचान की!
गांव में उसका और किसी से कोई विवाद नहीं था! सूचना मिलते ही दु:ख में डूबा पूरा परिवार घर आ गया! पुलिस ने पंचायत नामा के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है!

यह न्यूज जरूर पढे