मुंबई में नामदेव छीपा समाज की  बैठक में भवन निर्माण को लेकर हुई चर्चा,जल्द ही समाज को मिल सकती है अच्छी खबर

by | Apr 11, 2022 | ठाणे, पालघर, महाराष्ट्र, मुंबई, वसई विरार

हेडलाइंस18 नेटवर्क
मुंबई : रामनवमीं के मौके पर भाईंदर के नामदेव हाल में भगवान श्रीराम ओर भगवान श्री विठ्ठलजी के आरती करके श्री राजस्थान नामदेव छीपा समाज मुंबई की नवीन कार्यकारणी की प्रथम बैठक का आयोजन अध्यक्ष जसराज सोलंकी की अगुवाई में प्रथम बैठक सुबह नामदेव हॉल में संपन्न हुई ।

इस बैठक में भूखण्ड के संदर्भ में महत्वपूर्ण चर्चा की गई । समाज के भूखण्ड का जो नक्शा मिला है उस पर अध्यक्ष सोलंकी ने कार्यकारणी को उसके बारे में विस्तृत रूप से जानकारी देते हुए, आगे भवन निर्माण की कैसी रूपरेखा होगी समाज को क्या क्या तैयारी करनी होगी इस बारे में मंथन किया गया ।

बैठक में निर्णय लिया गया कि आगामी AGM बैठक बुलाकर सभी समाज बन्धुओ के सामने भूखण्ड व भवन का नक्शा दिखाकर आगे भवन निर्माण की रुपरेखा तैयार की जाएगी, सालों से भवन निर्माण का इंतजार कर रहे बैठक में उपस्थित समाज बंधुओं ने अध्यक्ष के इस प्रस्ताव पर नामदेवजी महाराज की जयघोष के साथ स्वागत किया । संस्था की इस बैठक में भवन निर्माण को लेकर महत्वपूर्ण चर्चा के साथ कई अहम सुझावों को आगामी रविवार को समाज के वरिष्ठ बन्धुओ के साथ मीटिंग रखी जायेगी उसमे भवन निर्माण को लेकर उनसे राय व सुझाव लिए जाएंगे ।

इस बैठक में अध्यक्ष जसराज सोलंकी, सचिव भरत परमार भन्दर,उपाध्यक्ष मांगीलाल परमार, सलाहकार मदन परिहार सेवाड़ी,संगठन मंत्री राजेश गहलोत , उकोषाध्यक्ष महेश भाटी नालासोपारा, महिला महामंत्री तुलसी छीपा,शिक्षा मंत्री कांतिलाल भाटी ,राजेन्द्र छीपा, संजय परमार, शिवलाल सोलंकी, शिवलाल भाटी,बाबूलाल राठौड़ , नारायण गहलोत, रतन परमार व प्रचारमंत्री संजय नामा हरजी उपस्थित रहे ।

यह न्यूज जरूर पढे