रामनवमी और हनुमान जयंती पर पालघर और बोईसर में श्रद्धालुओं का उमड़ेगा सैलाब,भाजपा नेता संतोष जनाठे ने श्री राम भक्तों से कर दी ये बड़ी अपील

by | Apr 9, 2022 | देश/विदेश, पालघर, महाराष्ट्र

हेडलाइंस18

पालघर में इस बार रामजन्मोत्सव व बोईसर में हनुमान जन्मोत्सव के आयोजन को लेकर भव्य और व्यापक तैयारी विश्व हिंदु परिषद और बजरंग दल के दायित्त्ववान कार्यकर्ता और पदाधिकारियों ने की है। रविवार को रामनवमी के पावन अवसर पर विहिप व बजरंग दल पालघर में भव्य शोभायात्रा निकालेंगे। कार्यकर्ताओ ने शहर को भगवामय कर दिया है। इसमें बड़ी संख्या में लोग पहुँच रहे है। विहिप नेता मुकेश दुबे ने कहा कि रामनवमी पर निकलने वाली शोभायात्रा की तैयारी पूरी कर ली गई है। कल हजारों राम भक्तों की मौजूदगी में भव्य शोभायात्रा निकलेगी।

बोईसर में भव्य हनुमान जन्मोत्सव की तैयारी

विहिप-बजरंग दल इस बार बोईसर में भव्य जन्मोत्सव की तैयारी कर रहे है। 16 अप्रैल को हनुमान जन्मोत्सव पर विशाल शोभायात्रा निकाली जाएगी। जिसमें हजारों लोगों की मौजूदगी रहेगी। प्रसिद्ध साधु-संतों सहित जिले की कई जानी मानी हस्तियों ने लोगों से पालघर और बोईसर की शोभायात्रा में पहुँचने की अपील की है। बजरंग दल के जिला संयोजक चंदन सिंह ने कहा कि हनुमान जन्मोत्सव पर निकलने वाली शोभा यात्रा की पूरी रूपरेखा तैयार कर ली गई है।

रविवार को पालघर में रामनवमी और 16 अप्रैल को बोईसर में हनुमान जन्मोत्सव पर निकलने वाली भव्य शोभा यात्रा में पूज्य साधु-संतों सहित कई जानी मानी हस्तियां भाग ले रही है। सभी श्री राम भक्तों से निवेदन है,कि वह बड़ी संख्या में शोभायात्रा में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाएं।

संतोष जनाठे-जिला संघठन महामंत्री-भाजपा पालघर

यह न्यूज जरूर पढे