केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का छतोह आगमन कल

by | Apr 8, 2022 | उत्तर प्रदेश, देश/विदेश, रायबरेली


कामतानाथ सिंह
नसीराबाद, रायबरेली! केन्द्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री श्रीमती स्मृति जूबिन ईरानी कल शनिवार को अपनी कर्मभूमि अमेठी के छतोह ब्लॉक का दौरा करेंगी!
भाजपा किसान मोर्चा अवध क्षेत्र के सदस्य विवेक त्रिपाठी ने जानकारी दी है कि वे कल शनिवार 09 अप्रैल को पूर्वाह्न 11 बजे छतोह-गांधीनगर मार्ग के परैया नमकसार चौराहा पर क्षेत्र वासियों से मिलकर हालचाल जानेंगी! कार्यक्रम में नवनिर्वाचित क्षेत्रीय विधायक अशोक कुमार कोरी भी मौजूद रहेंगे!
भाजपा मंडलअध्यक्ष अभय प्रतापसिंह, उपाध्यक्ष चैतन्य सिंह भदौरिया और किसान मोर्चा के जिला मंत्री राधे रमण अग्रहरि द्वारा प्रसारित सूचना के अनुसार सभी क्षेत्रवासियों, पार्टी कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों से अनुरोध किया गया है कि वे निर्धारित कार्यक्रम में सम्मिलित होकर सफल बनायें!
“आभार एवं धन्यवाद” कार्यक्रम के अन्तर्गत अमेठी सांसद केंद्रीय मंत्री दीदी स्मृति ईरानी जी का कल परैया नमक सार में समय सुबह 11:00 बजे आगमन होगा!
वे आम जनता से रूबरू होकर हालचाल जानेंगी और उनकी समस्याओं का निराकरण करेंगी! प्राप्त जानकारी के अनुसार वे कुछ सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों एवं वरिष्ठ पार्टीजनों को सम्मानित करने के साथ ही चैत्र नवरात्रि के परिप्रेक्ष्य में कन्या पूजन भी करेंगी! ब्लाकप्रमुख प्रतिनिधि विशाल सिंह ने बताया कि उनके स्वागत और कार्यक्रम की रूपरेखा के अनुसार व्यवस्था कर ली गई है!

यह न्यूज जरूर पढे