जे एन पब्लिक स्कूल के समारोह में प्रतिभाशाली बच्चे पुरस्कृत

by | Apr 6, 2022 | उत्तर प्रदेश


डॉ.कामता नाथ सिंह
नसीराबाद,रायबरेली। जयनाथ नगर, नसीराबाद के जे.एन.पब्लिक स्कूल में परीक्षाफल वितरण के लिये भव्य समारोह का आयोजन किया गया!
सत्रान्त में आयोजित इस समारोह के मुख्य अतिथि थानाध्यक्ष नसीराबाद दयानन्द तिवारी ने शिक्षकों द्वारा गुणवत्ता पूर्ण शिक्षण और बच्चों के सर्वांगीण विकास के लिए निरन्तर किये गये परिश्रम की भूरि-भूरि सराहना की! उन्होंने कहा कि शिक्षकों की लगन, समर्पण और कड़ी मेहनत तथा अभिभावकों के अपेक्षित सहयोग का परिणाम है कि संस्था निरन्तर विकास की ओर अग्रसर है!
मुख्य अतिथि ने छात्रों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए विश्वास व्यक्त किया कि ऐसे बच्चे कल के स्वस्थ समाज का निर्माण करेंगे!
उन्होंने विद्यालय में प्रथम स्थान पाने वाली प्रिया मौर्य,
द्वितीय स्थान पाने वाले सत्यम प्रजापति और तृतीय स्थान पाने वाले कुणाल मोदनवाल को स्मृति चिन्ह व मेडल देकर सम्मानित किया। साथ ही प्रत्येक कक्षा में सर्वाधिक अंक प्राप्त करने वाले बच्चों को भी मेडल देकर उनका उत्साहवर्द्धन किया!
संस्था के प्रबंध निदेशक राम अवध वर्मा ने उपस्थित अभिभावकों और गणमान्य नागरिकों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए ऐसे ही निरंतर सहयोग बनाए रखने का अनुरोध किया!
उन्होंने सभी बच्चों को मन लगाकर पढ़ने के लिए प्रेरित करते हुये कहा कि शिक्षा के द्वारा ही अपना,अपने परिवार और समाज का नाम रोशन किया जा सकता है!
इस अवसर पर गोविंद प्रसाद मौर्य प्रबंध ट्रस्टी कर्मभूमि एजुकेशनल ट्रस्ट अशरफ पुर, लालता प्रसाद शुक्ल अध्यक्ष किसान कल्याण एसोसिएशन, शैक्षिक परिवार समैंला, शिखा सिंह, मनोरमा, अफरोज, किरण अग्रहरि, जानकी, हेराखान, खतीजा खान तथा प्रेमचंद्र, राजू पांडे, चंदन, अजीत, रुखसार, अर्जुन कोटेदार सहित बहुत से गणमान्य और जागरूक नागरिक उपस्थित रहे।

यह न्यूज जरूर पढे