दरिंदगी: पिता पुत्री के आत्महत्या के मामले में एक पुलिस अधिकारी पर मामला दर्ज

by | Apr 2, 2022 | ठाणे, महाराष्ट्र

विनोद ठाकुर/शाहपुर

ठाणे जिले के आसन गांव में एक पिता- पुत्री की कथित तौर पर आत्महत्या करने के आरोप में एक सहायक पुलिस उप निरीक्षक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। एएसआई क्षीरसागर  शाहपुर पुलिस स्टेशन में कार्यरत है। क्षीरसागर के खिलाफ बुधवार को प्राथमिकी दर्ज की गई थी। मृतक द्वारा लिखे गए सुसाइड नोट में पुलिस अधिकारी के नाम का उल्लेख था जिसमें उसकी पत्नी की आत्महत्या करने पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था।

18 मार्च की रात आसनगांव में एक व्यक्ति और उसकी 11 वर्षीय बेटी ने अपने आवास का गला घोंटकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मृतक की पहचान विकास केदार के रूप में हुई है। उन्होंने अंतिम कदम उठाने से पहले दो पन्नों का सुसाइड नोट लिखा, जिसमें उन्होंने खुदकुशी के लिए एक पुलिस अधिकारी को जिम्मेदार ठहराया।
पुलिस के मुताबिक विकास केदार की पत्नी ने अगस्त 2021 में जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने मामले में केदार और उसकी मां को गिरफ्तार किया था। चार महीने जेल की सजा काटने के बाद उन्हें जनवरी में रिहा किया गया था। केदार ने सुसाइड नोट में उल्लेख किया है कि पुलिस उसे उसकी पत्नी की आत्महत्या के मामले में फंसाने की कोशिश की गई थी।
एएसआई क्षीरसागर के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 306 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है। अभी तक क्षीरसागर को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

यह न्यूज जरूर पढे