पालघर : लोकल ट्रेन की भीड़ में महिलाओं के गहनों का शिकार करने वाली शातिर चोरनी गिरफ्तार

by | Mar 30, 2022 | पालघर, महाराष्ट्र, वसई विरार

पालघर ; वसई रेलवे पुलिस लोहमार्ग की टीम ने लूट का मामला दर्ज होने के एक घंटे के भीतर महिला को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ट्रेस कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया तथा सोने के मंगलसूत्र बरामद किया है।
जानकारी के अनुसार वसई रेलवे पुलिस स्टेशन लोहमार्ग में दर्ज मामले में शिकायतकर्ता शुभांगी के नालासोपारा रेलवे स्टेशन पर लोकल में चढ़ते वक्त गले से सोने का मंगलसूत्र अज्ञात महिला ने धक्का मारकर जबरन खींच लिया। संबंधित मामले को गंभीरता से लेते हुए कैसर खलीद, पुलिस आयुक्त लोहमार्ग मुंबई , संदिप भाजीभाकरे,पुलिस उप- आयुक्त व बाजीराव महाजन , सहायक पुलिस आयुक्त वसई द्वारा अपराध का तत्काल पर्दाफाश करने के लिए पुलिस उपनिरीक्षक बी.बी कांबले अपने वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर मामले की जांच शुरू कर दी।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि,प्राप्त सीसीटीवी फुटेज में संदिग्ध महिला की तलाश करते हुए वरिष्ठों के आदेश पर टीम बनाकर नालासोपारा रेलवे स्टेशन पर जाल बिछाया गया। सीसीटीवी फुटेज में संदिग्ध महिला संदिग्ध रूप से इधर-उधर घूमती दिखाई दी। महिला कर्मचारी की मदद से उसे हिरासत में लिया गया और वसई रोड रेलवे पुलिस स्टेशन लाया गया।महिला से पूछताछ में उसने कबूल किया कि उसने वारदात को अंजाम दिया है। उसके पास से 54,000 रुपये की वजन 12 ग्राम 650 मिली वजन सोने मंगलसूत्र मिला। मामले की जांच करते हुए थाने में दर्ज मामले में एक खुलासा भी हुआ है,जिसमे 31,316 रुपये का आभूषण बरामद किया गया। आगे की जांच जारी है।

यह न्यूज जरूर पढे