पालघर : चर्चित बिल्डर समय चौहान के मर्डर केस में दो कुख्यात शार्प शूटर गिरफ्तार

by | Mar 30, 2022 | उत्तर प्रदेश, पालघर, महाराष्ट्र, वसई विरार

पालघर : यूपीएसटीएफ और मीरा भाईंदर वसई विरार क्राइम ब्रांच यूनिट पुलिस कमिश्नरेट के संयुक्त टीम को एक बड़ी सफलता हाथ लगी जब 26 फरवरी को विरार के चर्चित बिल्डर समरजीत उर्फ समय चौहान की हत्या में शामिल दो शूटरों को गिरफ्तार कर लिया गया.बदमाशों के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है.

दोनो आरोपियों की पहचान शार्प शूटर राहुल शर्मा उर्फ राम और अभिषेक सिंह उर्फ अंकुर के रूप में हुई है. बता दें कि राहुल शर्मा साल 2013 में विजय पुजारी उर्फ बट्टा निवासी निरमल नगर मुंबई की हत्या में आजीवन कारावास की सजा पा चुका है और तभी से फरार चल रहा है.

26 फरवरी को थाना विरार क्षेत्रान्तर्गत डी-मार्ट के सामने चर्चित बिल्डर समरजीत उर्फ समय चौहान की दिन-दहाडे़ गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस संबंध में थाना विरार पर मुकदमा पंजीकृत किया गया था. घटना के खुलासे के लिए मीरा भाइंदर वसई विरार क्राइम ब्रांच ने UPSTF से सहयोगा मांगा था. इसके पीछे बड़ा कारण यह था कि शुटर वाराणसी का बताया जा रहा था.

पूछताछ और घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज के अनुसार उक्त घटना में राहुल शर्मा उर्फ राम और अभिषेक सिंह उर्फ अंकुर को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, कई हत्याओं में वांछित कुख्यात अपराधी मनीष सिंह उर्फ सोनू के अलावा एक अन्य अपराधी भी इसमें शामिल था जिसकी पहचान अभी तक नहीं हो सकी है.

यह न्यूज जरूर पढे