पालघर:कब्रिस्तान ले जाकर 10 साल की बच्ची से मौलवी ने की गंदी हरकत,लोगों ने धुनाई के बाद पुलिस को सौपा

by | Mar 29, 2022 | पालघर, महाराष्ट्र, वसई विरार

पालघर से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई । जिले के वसई इलाके में 10 साल की बच्ची से छेड़छाड़ करने के आरोप में एक मौलवी को गिरफ्तार किया गया है.पुलिस ने इस मामले में आईपीसी और पॉक्सो एक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

टीवी9 की रिपोर्ट के मुताबिक आरोपित मौलवी को सोमवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा. आरोपित का नाम नूरुल्ला अशरफ अली शेख है. वह वसई के एक मदरसे में काम करता है. रविवार को 24 वर्षीय मौलवी को बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में स्थानीय लोगों ने जमकर पीटा था.


देखते ही देखते इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया. वायरल हुए वीडियो में देखा गया कि स्थानीय लोग काफी गुस्से में हैं. वो आरोपित को पीट-पीटकर गली से बाहर निकाल रहे हैं. इसके अलावा आरोपी वीडियो में अपना जुर्म कबूल करते हुए भी नजर आ रहा है. वह कह रहा है कि उसने बच्ची से छेड़छाड़ किया था.
मिली जानकारी के मुताबिक 10 साल की मासूम बच्ची रविवार सुबह करीब 10 बजे छुट्टे पैसे लेने के लिए पास की दुकान पर गई थी. दुकान के पास खड़े आरोपित ने बच्ची को अपने पास बुलाया और उसे यह कहते हुए कब्रिस्तान ले गया कि वह उसे छुट्टे पैसे देगा. इसके बाद अली शेख ने वहां ले जाकर बच्ची को किस किया.

यह न्यूज जरूर पढे