Palghar | परिवार ने प्रेम प्रसंग का जताया विरोध तो अपनी नाबालिग प्रेमिका के संग जम्मू-कश्मीर से फरार हुआ प्रेमी युगल, पालघर से गिरफ्तार

by | Mar 26, 2022 | पालघर, महाराष्ट्र, वसई विरार

पालघर : कश्मीर पुलिस की एक टीम ने प्रेम प्रसंग के चलते जम्मू-कश्मीर से भागे और पालघर में रह रहे एक जोड़े को ढूंढने में सफलता हासिल की है. नाबालिग लड़की के अपहरण का मामला दर्ज होने के बाद आरोपी जुल्फिकार मोहम्मद सादिक खटाना (22) को कश्मीर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

जम्मू-कश्मीर के राजौरी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी आरोपी जुल्फिकार का उसके पास की एक नाबालिग लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था. एक-दूसरे से प्यार करने के बाद ये कपल जम्मू-कश्मीर से फरार हो गया। पांच मार्च को राजौरी थाने में अपहरण का मामला दर्ज किया गया था.

मोबाइल की लोकेशन ट्रेस करने के बाद यह अलग-अलग हिस्सों में मिला। पुलिस द्वारा जांच जारी रखने के बाद आरोपी ने अपना मोबाइल स्विच ऑफ कर दिया । पुलिस ने आगे की तलाशी ली तो पता चला कि जुल्फिकार का परिचित जोगेश्वरी में रह रहा है।

पकड़े जाने के डर से दंपति जोगेश्वरी से भाग गए। उन्होंने लोकल ट्रेन पकड़कर सीधे पालघर आ गए और विष्णुनगर में एक कमरा किराए पर लिया।
पिछले 8-10 दिनों से पालघर में रहने के बाद राजौरी पुलिस ने पालघर पुलिस की मदद से दंपति को गिरफ्तार कर लिया.राजौरी थाने में एक नाबालिग लड़की के अपहरण का मामला दर्ज किया गया है और शुक्रवार को राजौरी पुलिस दोनों को जम्मू-कश्मीर ले गई.

यह न्यूज जरूर पढे