दिनेश सिंह और मयंकेश्वर सिंह बने राज्यमंत्री, क्षेत्र में जश्न का माहौल

by | Mar 25, 2022 | उत्तर प्रदेश, रायबरेली


कामता नाथ सिंह

नसीराबाद, रायबरेली! उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में चुनाव जीतकर सत्ता में पुन: वापसी करने वाली भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने आज लखनऊ के इकोना क्रिकेट स्टेडियम में पुन: शपथ ग्रहण कर लिया!
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह और कई प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों की उपस्थिति में राज्यपाल श्रीमती आनन्दीबेन पटेल ने सबसे पहले आदित्य नाथ योगी को मुख्यमंत्री पद की शपथ दिलाई!
उसके बाद केशव प्रसाद मौर्य और बृजेश पाठक ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली!
जहां बहुत दिनों बाद रायबरेली का सूखा खत्म हुआ और सारी चर्चाओं को विराम देकर निवर्तमान एमएलसी और भाजपा के प्रत्याशी कद्दावर नेता दिनेश प्रताप सिंह को राज्यमंत्री का स्वतंत्र प्रभार सौंपा गया वहीं अमेठी जिले की निरन्तर उपेक्षित तिलोई सीट से कई बार के विधायक राजा मयंकेश्वर शरण सिंह को भी राज्यमंत्री की शपथ दिलाई गई!
दोनों नेताओं को योगी मंत्रिमंडल में शामिल किये जाने से क्षेत्र में हर्षोल्लास का वातावरण है, किन्तु सलोन क्षेत्र के डीह ब्लॉक मे शपथ ग्रहण का लाइव प्रसारण देखने कोई नहीं पहुंचा यहां तक कि सरकारी कर्मचारी भी मौजूद नहीं रहे! परिसर में सन्नाटा फैला रहा!
भाजपा के जिलाउपाध्यक्ष देवेन्द्र सिंह और राजेन्द्र चतुर्वेदी, छतोह प्रमुख प्रतिनिधि बिशाल सिंह, भाजपा किसान मोर्चा क्षेत्रीय समिति के सदस्य विवेक त्रिपाठी, जिलामंत्री राधेरमन अग्रहरि, मंडल अध्यक्ष अभय प्रताप सिंह, उपाध्यक्ष चैतन्य सिंह भदौरिया, कमलेश वैश्य, राज कुमार सिंह, शिवम साहू, अगम मौर्य, तिलोई के धीरेन्द्र प्रताप सिंह,सुनील सिंह आदि ने खुशी जाहिर करते हुए नेतृत्व के प्रति कृतज्ञता व्यक्त की है!
मोहनगंज, तिलोई और छतोह ब्लॉक के बभनपुर, परैया नमकसार आदि चौराहों पर गोले दागे जा रहे हैं!
लोग बाजे गाजे के साथ नाचते हुए अबीर,गुलाल उड़ा रहे हैं और मिठाइयां बांट रहे हैं!

यह न्यूज जरूर पढे