श्री राजस्थान नामदेव छीपा समाज मुंबई की नई कार्यकरिणी का गठन,जानिए किसको मिली जिम्मेदारी

by | Mar 20, 2022 | ठाणे, पालघर, महाराष्ट्र, मुंबई, वसई विरार

मुंबई : श्री राजस्थान नामदेव छीपा समाज मुंबई की आज भायंदर में बैठक संपन्न हुई जिसमें समाज से जुड़े महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चर्चा की गई । जिसमे खासकर भूखंड से जुड़े मुद्दे पर गहन चर्चा की गई ।
साथ ही इस बैठक में सर्वसम्मति से नई कार्यकारिणी के चुनाव संपन्न हुए जिसमे अध्यक्ष जसराज सोलंकी,उपाध्यक्ष मांगीलाल परमार,सचिव भरत परमार,कोषाध्यक्ष मदन परिहार,उपकोषाध्यक्ष महेश भाटी,महिलामंत्री तुलसी छीपा,संगठन मंत्री राजेश गहलोत,शिक्षामंत्री कांतिलाल भाटी,उपसचिव दिलीप परमार,प्रचार मंत्री संजय हरजी व सलाहकार के रूप में मदनलाल परिहार,प्रकाश परिहारिया,भुरमल परमार इस प्रकार सभी पदाधिकारियों को सर्वसम्मति से जिम्मेदारी दी गई है ।


आपको बतादे की आज भायंदर के न्यू गोल्डन नेस्ट में श्री अम्बेश भवन में श्री राजस्थान नामदेव छीपा समाज की जनरल मीटिंग रखी गई थी जिसमे बड़ी संख्या में समाज बंधुओ ने भाग लिया । इस बैठक में पूर्व अध्यक्ष शांतिलाल चौहान ने भी अपने कार्यकाल पूर्ण के लिए धन्यवाद ज्ञापन दिया व नवनिर्वाचित अध्यक्ष जसराज सोलंकी ने अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभाने के साथ साथ समाज से हर पल सहयोग व साथ देने की अपील की ।

यह न्यूज जरूर पढे