राजस्थान सीएम के बेटे वैभव गहलोत सहित 14 लोगो के खिलाफ महाराष्ट्र में धोखाधड़ी का केस दर्ज

by | Mar 20, 2022 | देश/विदेश, महाराष्ट्र, राजस्थान

जयपुर : राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत के खिलाफ महाराष्ट्र में नासिक में मामला दर्ज हुआ है।
राजस्थान पर्यटन विभाग में ई-टायलेट का ठेका दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए 17 मार्च को वैभव सहित 14 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, महाराष्ट्र के नासिक के गंगापुर थाने में वलेरा और गहलोत समेत 14 लोगों के खिलाफ 17 मार्च को प्राथमिकी दर्ज की गई है। शिकायतकर्ता सुशील भालचंद्र पाटिल ने अदालत के माध्यम से प्राथमिकी दर्ज करायी है जिसमें आरोप लगाया गया है कि वलेरा ने खुद को गहलोत का करीबी बताते हुए राजस्थान में काम दिलवाकर मुनाफा करवाने के नाम पर उससे 6.80 करोड़ रुपये लिए और उसके साथ धोखाधड़ी की।

वहीं वैभव गहलोत ने आरोपों का खंडन करते हुए कहा है कि चुनाव नजदीक आने पर इस तरह की और बातें उठेंगी।प्रदेश अध्यक्ष पूनियां ने ट्वीट कर सीएम पर हमला बोला है। उन्होंने मुख्यमंत्री गहलोत से स्थिति स्पष्ट करने के लिए कहा है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां ने एक मराठी समाचार चैनल का वीडियो क्लिप साझा करते हुए ट्वीट किया, ‘मुख्यमंत्री के सुपुत्र का नाम इन मराठी ख़बरों में सुनाई दे रहा है, माननीय मुख्यमंत्री को स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए। राजस्थान की जनता सिर्फ़ सच्चाई जानना चाहती है।’

यह न्यूज जरूर पढे