शर्मनाक! अब घर में भी सुरक्षित नहीं बेटियां, हैवान सौतेले बाप ने बेटी को बनाया हवस का शिकार,पालघर कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद की सजा

by | Mar 19, 2022 | पालघर, महाराष्ट्र

पालघर सत्र न्यायालय के सत्र न्यायाधीश एसएस गुलाने ने एक नाबालिग के दुष्कर्म के आरोपी को उम्रकैद कारावास की सजा सुनाई है। तारापुर थाना अंतर्गत रहने वाली एक नाबालिग लड़की अपनी विधवा मां और चार भाई-बहनों के साथ रह रही थी,पीड़िता के पिता की मौत के बाद विधवा मां अनंत दांडेकर से प्यार करने लगी उसके बाद अपने पांच बच्चों के साथ अनंता चैत्य दांडेकर के घर रहने चली गई थी उसके साथ लिव इन रिलेशन में रहती थी।

आरोपी सौतेले पिता ने उस दरम्यान पीड़ित बच्ची को बुरी नजर से देखना शुरू किया व 2016 में माँ जब काम से बाहर गई तभी बच्ची के साथ दुष्कर्म किया व उसे किसी को नही बताने की धमकी दी । जब कुछ महीने के बाद लड़की की मां ने देखा कि नाबालिग लड़की गर्भवती है। आरोपी की करतूत सामने आई तो मां अपनी बेटी को लेकर तारापुर थाने पहुंची। पुलिस में मामला दर्ज होने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया था।
शुक्रवार को दोनों पक्षों द्वारा पालघर सत्र न्यायालय में अपना मामला पेश करने के बाद, सत्र न्यायाधीश ने आरोपी के सौतेले पिता के खिलाफ कड़ा रुख अपनाया। फैसला सुनाते हुए कोर्ट ने उसे जुर्माना के साथ उम्रकैद की सजा सुनाई।

यह न्यूज जरूर पढे