पालघर : डहाणू पूर्णिमा टॉकीज में दिखने लगी ‘द कश्मीरी फाइल्स’,नही दिखाने को लेकर भाजपा ने जताया था विरोध

by | Mar 18, 2022 | पालघर, महाराष्ट्र

कुछ दिन पहले ही भाजपा लीगल सेल डहाणू के विरोध ज्ञापन दिया गया था जिस पर थियेटर प्रबंधन का आश्वासन था होली के दिन दिखाई जाएगी फ़िल्म।

पालघर : कश्मीरी पंडितों के संवेदनाओं को लेकर बनी फिल्म भाजयुमो के विरोध के बाद जिले के डहाणू स्थित पूर्णिमा थियेटर में दिखाई जाने लगी है.
भाजपा के जिला लीगल सेल की ओर से डहाणू स्थित पूर्णिमा थियेटर को ‘द कश्मीर फाईल’ सिनेमा न चलाये जाने के विरोध स्वरूप दिये गये ज्ञापन के पश्चात थियेटर प्रबंधन की ओर से शुक्रवार से दिखाये जाने का आश्वासन दिया गया था।

  आपको ज्ञात होगा भाजपा लीगल सेल डहाणू के अध्यक्ष व मुंबई उच्च न्यायालय के अधिवक्ता. आशुतोष ज.दुबे, भाजपा युवा मोर्चा डहाणू शहर अध्यक्ष दक्षेश एम. पाटिल, सचिव आदित्य अग्रवाल, डहाणू सरचिटणीस राज पटेल व नितेश बनिया भाजपा सक्रिय कार्यकर्ता डहाणू के हस्ताक्षर से पूर्णिमा टाकीज में कश्मीरी पंडितों की दर्द भरी दास्तान पर आधारित 'द कश्मीर फाइल्स' नामक सिनेमा को चलाने को लेकर सोमवार ज्ञापन सौपा गया था।

हाँलाकि पूर्णिमा टाकीज ने भाजपा लीगल सेल की ओर से दिये ज्ञापन को स्वीकार करते शुक्रवार से फिल्म  'द कश्मीर फाइल्स' सिनेमा घर में चलाये जाने का अश्वासन दिया था इसीके साथ फ़िल्म दिखाई भी जाने लगी है।  

यह न्यूज जरूर पढे