पालघर:बेटी की लव-मैरिज से खुश नहीं था बाप,कर दिया पैरों तले जमीन खिसका देने वाला कांड

by | Mar 18, 2022 | पालघर, महाराष्ट्र, वसई विरार

पालघर के विरार इलाके में बीते 28 फरवरी को ठेकेदार आसाराम सदाशिव राठौड़ पर फायरिंग के मामले को पुलिस ने सुलझाने का दावा किया है। मामले में क्राइम ब्रांच ने 5 बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

बता दें कि दो अज्ञात मोटरसाइकिल सवारों ने ठेकेदार पर तमंचों से गोलियां चलाकर उन्हें मारने की कोशिश की थी। जिसके बाद उनके पुत्र आकाश आसाराम राठौड़ ने इस मामले को लेकर विरार पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। मामले को गंभीरता से लेते हुए विरार पुलिस ने अज्ञात आरोपियों पर मामला दर्ज कर उनकी तलाश में जुट गई थी। इस घटना के बाद शहर में सनसनी मच गई थी।


क्राइम ब्रांच ने जांच के बाद बबन गोवर्धन चव्हान , बाबासाहेब गिरिधारी राठौड़, अमित बिशेश्वर ठाकुर, और गोली चलाने वाले आरोपियों में दिनेश रामजीत यादव व रमेश चव्हाण को गिरफ्तार कर लिया गया है। अदालत ने आरोपियो को जांच के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है।
मामले के शिकायतकर्ता ने रमेश चव्हाण की बेटी से प्रेम विवाह किया था। इसी मामले को लेकर रमेश चव्हाण गुस्से में आकर उसके पिता सदाशिव आसाराम राठौड़ की हत्या करने का इरादा बनाया। जिसमें बबन गोवर्धन चव्हाण और बाबासाहेब गिरिधारी राठौड़ के माध्यम से अमित बिशेश्वर ठाकुर को 5 लाख रुपये की सुपारी दी थी।


आरोपी अमित ठाकुर ने दिनेश रामजीत यादव और एक अन्य को उत्तर प्रदेश से बुलाया और आसाराम सदाशिव राठौर को जान से मारने की कोशिश की। एक आरोपी दिनेश रामजीत यादव को लखनऊ से उत्तर प्रदेश एसटीएफ की मदद से पकड़ा गया। इस कार्रवाई में डॉ. महेश पाटील, पुलिस उप आयुक्त (अपराध), अमोल मांडवे, सहा. पोलीस आयुक्त (अपराध), मि.भा.वि. व पोलीस आयुक्तालय के मार्गदर्शन में पो.नि / प्रमोद बडाख, सपोनि / रजितसिंग परदेशी, सपोनि/ नितीन बेंद्रे आदि की टीम ने कार्यवाही की।

यह न्यूज जरूर पढे