‘द कश्मीर फाइल्स’ निर्माता विवेक अग्निहोत्री व अभिषेक अग्रवाल की प्रधानमंत्री मोदी ने की तारीफ,पढ़े क्या कहा पीएम ने …

by | Mar 13, 2022 | देश/विदेश

‘द कश्मीर फाइल्स’ पिछले काफी समय से देशभर में सुर्खियां बटोर रही है. 11 मार्च को रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों से सराहना मिल रही है. या तक कि सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म पर लोग सभी को यह फ़िल्म देखने के लिए आग्रह करते नजर आ रहे है ,इसी बीच अब तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी फिल्म की तारीफ कर दी है. उन्होंने ट्विटर पर भी प्रधानमंत्री के साथ अपनी मुलाकात की कुछ तस्वीरें शेयर कीं. फ़िल्म निर्माता ने कहा कि, ‘हमारे माननीय प्रधान मंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी से मिलकर खुशी हुई. जो चीज इसे और खास बनाती है वो है #TheKashmirFiles के बारे में उनकी सराहना और नेक शब्द. हम कभी भी एक फिल्म का निर्माण करने के लिए उत्साहित नहीं हुए हैं. धन्यवाद मोदी जी, “. हर तरफ से मिल रही प्रतिक्रिया से खुश निर्माता अभिषेक अग्रवाल का कहना है कि वो भविष्य में अपने बैनर तले कुछ सोची-समझी और विषय-वस्तु वाली फिल्में बनाने के इच्छुक हैं.

प्रधानमंत्री ने फिल्म निर्माताओं से कश्मीर विद्रोह के दौरान कश्मीरी हिंदुओं के पलायन पर फिल्म बनाने की हिम्मत करने के लिए उन्हें बधाई देने का आह्वान किया. इस जर्नी के दौरान, विवेक अग्निहोत्री और अभिषेक के साथ अभिनेत्री पल्लवी जोशी भी नजर आईं. निर्माता अभिषेक अग्रवाल ने आभार व्यक्त करते हुए प्रधानमंत्री का अभिनंदन किया. कभी-कभार ही नहीं, कोई प्रधानमंत्री किसी फिल्म की सराहना करता है लेकिन ये टीम के लिए एक विलक्षण उपलब्धि लगती है. उधर कपिल शर्मा शो में फ़िल्म के प्रमोशन को लेकर ना-नुकुर के बाद लोगो ने कपिल को आड़े हाथ लिया ।

, ‘द कश्मीर फाइल्स’ भी बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कारोबार कर रही है. पहले दिन, फिल्म ने तकरीबन 3.25 से 3.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया और प्रभास और पूजा हेगड़े की ‘राधे श्याम’ को कड़ी टक्कर दी. इसी के साथ फिल्म ने चंडीगढ़ करे आशिकी, बधाई दो, बंटी और बबली 2, सत्यमेव जयते 2, बेल बॉटम और रूही को भी पछाड़ दिया है. फिल्म के दूसरे दिन के नंबर पहले दिन से बड़े होने की उम्मीद है. अनवर्स के लिए, ‘द कश्मीर फाइल्स’ में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती और दर्शन कुमार शामिल हैं. इसमें कश्मीरी पंडितों के पलायन की कहानी को बड़े ही मार्मिक दृश्यों के साथ दर्शाया गया है.

यह न्यूज जरूर पढे