पालघर में गोलीबारी की तीसरी घटना ; बहन के अंतरजातीय विवाह से नाखुश भाई ने जीजा पर चलाई गोलियां,गिरफ्तार

by | Mar 7, 2022 | पालघर, महाराष्ट्र, वसई विरार

पालघर : तुलिंज पुलिस ने रिवॉल्वर से दो राउंड फायरिंग करने के आरोप में दीपक गौतम को गिरफ्तार किया है । दीपक ने रविवार रात को हितेंद्र जोशी पर रिवॉल्वर से दो राउंड फायरिंग की थी. हितेंद्र जोशी ने 27 अक्टूबर 2021 को दीपक की बहन के साथ अंतरजातीय विवाह किया था जिसे लेकर नाखुश दीपक इसका बदला लेना चाहता था।

हितेंद्र जोशी एक लेबर ठेकेदार है जो शर्मावाड़ी में नाला सोपारा में अपनी पत्नी और मां के साथ रहता है। रविवार की रात को जब हितेंद्र खाना खाने के बाद अपने घर के बाहर धूम्रपान कर रहा था तभी दीपक अचानक आते ही बिना सोचे-समझे दो राउंड फायर किए।

मिली जानकारी के अनुसार गोलीबारी से जोशी को गर्दन और अन्य हिस्सो में चोटें आईं .इस वारदात को अंजाम देकर दीपक मौके से फरार हो गया।

घायल जोशी को गंभीर हालत में नालासोपारा के अस्पताल ले जाया गया। इस बीच, सोमवार को दीपक को खार से गिरफ्तार कर लिया गया और आईपीसी की धारा 307 (हत्या का प्रयास) और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया,पुलिस ने दीपक के पास से दो घरेलू रिवॉल्वर और 16 कारतूस बरामद किए हैं, जो वह यूपी से लाया था उसे मंगलवार को वसई कोर्ट में पेश करेंगे।

यह न्यूज जरूर पढे